Breaking News

IPL 2021: मैच के दौरान ट्विटर पर छा गए धोनी, रियान पराग का जमकर उड़ा मजाक

IPL 2021: मैच के दौरान ट्विटर पर छा गए धोनी, रियान पराग का जमकर उड़ा मजाक



2021 का 12वां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने पहले टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए. जिसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी। मैच में महेंद्र सिंह धोनी की खूब चर्चाएं हुई वहीं राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज रियान पराग भी चर्चा बटोरे।

महेंद्र सिंह धोनी ने लूटी वाहवाही 
मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बड़ी पारी तो नहीं खेल सके लेकिन उन्होंने मैच में जिस तरह रन लेते वक्त ड्राइव लगाई थी। वह फैंस को काफी पसंद आई। इसके बाद थैंक्स ने ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की।

वहीं मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी करने आए रियान पराग ने ऐसे एक्शन से गेंदबाजी की। जिसके बाद फैंस उनका मजाक बनाने लगे। दरअसल मैच में रियान पराग नहीं वैसे ही गेंदबाजी की जैसी कभी भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर केदार जाधव किया करते थे रिया की गेंदबाजी देखकर फैंस ने उन पर खूब मिंम्स बनाएं।

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

No comments