Breaking News

IPL 2021- एबी डी विलियर्स के चौके छक्के देख पत्नी ने स्टैंड से दिया फ्लाइंग किस, देखने लायक था एबी का रिप्लाई

IPL 2021- एबी डी विलियर्स के चौके छक्के देख पत्नी ने स्टैंड से दिया फ्लाइंग किस, देखने लायक था एबीडी का रिप्लाई

एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल की धांसू पारी के दम पर आरसीबी ने केकेआर को 38 रनों से हराते हुए टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की. एबी डी विलियर्स जिस वक्त मैदान में केकेआर के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, उस वक्त उनका परिवार भी स्टेडियम में मौजूद था. एबी डी विलियर्स की पत्नी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बच्चों के साथ पति को फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं. एबी डी विलियर्स के फैन को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

एबी डी विलियर्स को पत्नी समेत बच्चों ने दी फ्लाइंग किस

एबी डी विलियर्स ने इस मैच में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 76 रन बनाए. अपनी पारी में एबी डी विलियर्स ने 9 चौके और 3 छक्के लगाए. कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान एक मौका ऐसा आया जब एबी डी विलियर्स की पत्नी डेनियल और उनके दो बच्चे स्टैंड से डिविलियर्स को हाय कर रहे थे. वहीं एक बच्चे ने एबी डी विलियर्स को फ्लाइंग किस भी दिया, जिस पर डिविलियर्स ने प्रतिक्रिया दी.

टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाए, जबकि एबी डी विलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाए. इन दोनों की पारियों की बदौलत आरसीबी ने केकेआर को 20 ओवर में 205 रनों का लक्ष्य दिया जो टीम हासिल नहीं कर पाई और 38 रनों से मुकाबला हार गई.

आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और इन तीनों में ही उसे जीत मिली है. अंक तालिका में भी इस वक्त आरसीबी की टीम टॉप पर है.
एबी डी विलियर्स ने दिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत

एबी डी विलियर्स ने की पारी की खास बात ये रही कि आईपीएल के इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने के मामले में वो दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.

मैच के बाद एबी डी विलियर्स ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि टी-20 विश्वकप से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी शानदार होगी. एबी डी विलियर्स ने कहीं ना कहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत जरूर दिए हैं.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments