Breaking News

IPL 2021: आईपीएल में ये रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे विराट

IPL 2021: आईपीएल में ये रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे विराट

इस साल का आईपीएल 9 अप्रैल यानी शुक्रवार को शुरू होने जा रहा है. पिछले साल का आईपीएल युएई में होने के बाद इस साल आईपीएल फिर से भारत में होने वाला हैं और सभी क्रिकेट फैन्स को इस का बेसब्री से इंतजार है. आईपीएल की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है और सभी टीमें अभ्यास कर रहीं हैं. कोरोनेरी के चलते सभी टीमों के खिलाड़ी बायो बबल के अंतर्गत रह रहें हैं.

आईपीएल के सफल बल्लेबाजों की बात करें, तो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली हैं जिन्होंने आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा 5878 रन बनाएं हैं.

ये रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे: हम जिस रिकॉर्ड की बात कर रहे हैं वो रिकॉर्ड विराट कोहली बनाने वाले हैं. विराट कोहली आईपीएल इतिहास में 6000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनने वाले हैं और इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए विराट कोहली को अब सिर्फ 122 रनों की जरूरत हैं. 122 रन बनाते ही आईपीएल में 6000 रन बनाने वाले विराट कोहली पहले बल्लेबाज बन जाएंगे.

विराट कोहली के नाम आईपीएल में 5878 रन हैं और उनके और दुसरे बल्लेबाजों के बीच काफी ज्यादा अंतर हैं. दूसरे नंबर पर सुरेश रैना मौजूद हैं जिनके नाम 5368 रन मौजूद हैं. उसके अलावा तीसरे नंबर पर डेविड वॉर्नर हैं जिनके नाम 5254 रन मौजूद हैं तो चौथे नंबर पर रोहित शर्मा हैं जिन्होंने अभी तक 5230 रन बनाएं हैं.


विराट कोहली बनाने जा रहे हैं नया रिकॉर्ड: विराट कोहली हमेशा कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते ही हैं और इस साल के आईपीएल में भी वो एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. विराट कोहली वो रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज बनने वाले हैं और सभी विराट कोहली के फैन्स इस रिकॉर्ड को बनते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

आरसीबी की जिम्मेदारी विराट कोहली पर: आरसीबी अभी तक एक भी बार आईपीएल जीत नहीं पायी हैं और इस साल विराट कोहली अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करके आरसीबी को खिताब जीताना चाहेंगे और आरसीबी फैन्स भी आईपीएल जीतते हुए देखना चाहतै हैं.

No comments