Breaking News

IPL 2021: केन विलियमसन ने अफवाहों से हटाया पर्दा बताया कब खेलेंगे इस साल आईपीएल का पहला मैच

IPL 2021: केन विलियमसन ने अफवाहों से हटाया पर्दा बताया कब खेलेंगे इस साल आईपीएल का पहला मैच

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2021 का आगाज बेहद खराब रहा है, पिछले दोनो मुकाबलो में इस टीम को हार मिली है. जिसके बाद कप्तान डेविड वॉर्नर अगले मुकाबले से पहले अपनी टीम में कई बदलाव कर सकते हैं. इसी बीच हैदराबाद के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज केन विलियमसन टीम में वापसी के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि वह जल्ह ही इस टीम में वापसी कर सकते हैं.

इसी सिलसिले को आगे बड़ाते हुए इस आर्टिकल में हम बताने वाले हैं कि केन विलियमसन हैदराबाद की टीम में कब वापसी कर सकते हैं.

SRH का मध्यक्रम कमजोर

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन की शुरूआत काफी निराशाजनक रही है.जहां पहले मुकाबले में इस टीम को केकेआर के हाथों हार मिली तो वहीं दूसरे मुकाबलें विराट कोहली की आरसीबी के खिलाफ बी इस टीम को हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि, पिछले दोनो मुकाबलो में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने में नाकाम रही. दरअसल, केकेआर और आरसीबी के खिलाफ खेले गए पिछले दोनो मुकाबलो में हैदराबाद को अच्छी शुरूआत के बावजूद हार मिली थी इसकी बड़ी वजह रही टीम का मध्य क्रम।

वहीं हैदराबाद को अपना अगला मुकाबला शनिवार यानी कल मुंबई इंडियंस के साथ खेलना हैं. इस मैच से पहले कप्तान डेविड वॉर्नर अपने मध्य क्रम में जरूर बदलाब कर सकते हैं.

जल्द ही करूंगा वापसी- केन विलियमसन

आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद कप्तानी कर चूके केन विलियमसन का हैदराबाद की टीम में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, हालांकि इस सीजन के पिछले दोनो मुकाबलो में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नही मिली लकेन अब वह जल्द ही इस टीम में वापसी कर सकते हैं. इस बात की जानकारी खुद विलियमसन ने हाल ही में देते हुए कहा “आगामी मैचों के लिए खुद को तैयार कर रहा हूँ जल्द ही पूरी फिटनेस के साथ टीम में वापसी करूंगा”

पिछले सत्र में भी विलियसन ने हैदराबाद को कई बार मुकाबलो में जीत दिलाई थी और जिस शैली के वह बल्लेबाज हैं उनकी वापसी डेविड वॉर्नर की इस टीम को मध्य क्रम में और मजबूती मिल जाएगी।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments