Breaking News

IPL पर मंडराया खतरा: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड्समैन हुए कोरोना Positive

IPL पर मंडराया खतरा: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड्समैन हुए कोरोना Positive

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। कोविड-19 (COVID-19) की वजह से इस टी20 लीग का पिछला सीजन यूएई में हुआ था। लीग अभी शुरू भी नहीं हुई कि कोरोना (Coronavirus) के मामले सामने आने लगे हैं।

10 मैचों का आयोजन वानखेड़े स्टेडियम में होना है
खबर है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल के 10 मैचों का आयोजन होना है।

ये भी पढ़े : IPL 2021 में नहीं होगा सॉफ्ट सिग्नल का नियम, 90 मिनट में पूरी करनी होगी एक पारी

19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों को हुआ था आरटी-पीसीआर टेस्ट
‘द हिंदू’ के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम के सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट पिछले सप्ताह हुआ था। इनमें से 3 लोगों की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। एक अप्रैल को 5 अन्य लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़े : IPL 2021 से पहले जानिए कौन है हर टीम का 1 सबसे मजबूत और सबसे कमजोर खिलाड़ी

नीतीश राणा भी हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित
टूर्नमेंट के पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore) से 9 अप्रैल को चेन्नै में होगा। इससे पहले हाल में कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इस समय देश में कोराना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं खासकर महाराष्ट्र और मुंबई में। आईपीएल के 14वें एडिशन में लीग स्तर पर कुल 56 मैच खेले जाने हैं। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा।

No comments