Breaking News

IPL2021: सीएसके के सीईओ ने बताया, आईपीएल 2021 के बाद धोनी लेंगे संन्यास या जारी रखेंगे खेलना

IPL2021: सीएसके के सीईओ ने बताया, आईपीएल 2021 के बाद धोनी लेंगे संन्यास या जारी रखेंगे खेलना

आईपीएल 2020 का 53वां मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आबूधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में 1 नवंबर को खेला गया था. इस मुकाबले का टॉस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. इस मैच में टॉस के वक्त धोनी ने पुष्टि कर दी थी कि वह आईपीएल 2021 में भी खेलेंगे.

धोनी बोले थे ‘निश्चित रूप से नहीं’

महेंद्र सिंह धोनी से टॉस के वक्त डैनी मोरिसन ने पूछा कि क्या यह आपका आज आखिरी गेम है, इसके जवाब में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था, ‘निश्चित रूप से नहीं’

महेंद्र सिंह धोनी के इन शब्दों ने उनके फैंस को एक बड़ी राहत दी थी, जिसका मतलब था कि धोनी आईपीएल 2021 में भी खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि अब फैंस के मन में यह सवाल बना हुआ है कि क्या धोनी आईपीएल 2021 के बाद संन्यास लेंगे या फिर खेलना जारी रखेंगे.

आईपीएल 2021 के बाद भी खेलते नजर आ सकते धोनी

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल 2021 के बाद भी आईपीएल में खेलने या ना खेलने को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक बयान दिया है, जिसमे उन्होंने साफ़ कर दिया है कि आईपीएल 2021 धोनी का आखिरी साल नहीं होगा. वह आगे भी आईपीएल में खेलना जारी रख सकते हैं.

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने द इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा, “देखिए, मुझे नहीं लगता कि यह महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी साल है. यह मेरा निजी विचार है और मुझे नहीं लगता कि हम माही के बाद अब किसी और की तरफ देख रहे हैं.”
 
शानदार रहा है महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल करियर महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में अब तक 204 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 40.99 की बेहतरीन औसत के साथ 4632 रन बनाए हुए हैं. आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 136.75 का है. साथ ही उन्होंने 23 अर्धशतक इस लीग में लगाए हुए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कप्तान माने जाते हैं. उन्होंने आईपीएल में तो अपनी कप्तानी का लोहा मनवाया. साथ ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अपनी कप्तानी में काफी सफलता प्राप्त की थी.

No comments