Breaking News

IPL2021: हैदराबाद और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान दिखी यह मिस्ट्री गर्ल, ट्वीटर पर मची सनसनी

IPL2021: हैदराबाद और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान दिखी यह मिस्ट्री गर्ल, ट्वीटर पर मची सनसनी

आईपीएल के 14वें संस्करण में कल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को केकेआर के हाथों हार का सामना करना पड़ा. मगर इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की हार को केकेआर की जीत से ज्यादा उस मिस्ट्री गर्ल की है जो ट्वीटर पर छाई हुई हैं. आप भी सोच रहे होंगे आखिर मिस्ट्री गर्ल कौन है जिसको लेकर फैन्स की दीवानगी देखते ही बन रही है.

सनराइजर्स हैदराबाद की CEO है मिस्ट्री गर्ल

सनराइजर्स हैदराबाद की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम काव्या मारन है. लाइव मैच के दौरान काव्या मारन कई बार टीवी स्क्रीन पर दिखाई दीं. बता दें कि काव्या SRH की CEO हैं. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बोली लगाते वक्त भी काव्या को देखा गया था.

काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई की है ताकि वो अपने पिता कलानिधि मारन को उनके बिजनेस में मदद कर सके.

आईपीएल 2021 की शुरूआत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही. टीम को अपने पहले ही मैच में केकेआर के हाथों 10 रनों से हार का सामना करना. सरनराइजर्स हैदराबाद के फैन्स इस हार से दुखी जरूर हैं लेकिन मिस्ट्री गर्ल काव्या मारन ने इस मुकाबले में खूब सुर्खियां बटोरीं.





ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

No comments