Breaking News

हिमाचल: गेहूं की फसल काट रहे ITBP जवान की गोली मारकर हत्या ,5 दिन पहले ही छुट्टी आया था


हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में आईटीबीपी के एएसआई (ITBP Jawan) के मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है. ऊना पुलिस (Una Police) मामले की पड़ताल कर रही है. पूरा मामला जमीन (Land issue) से जुड़ा है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के गांव नंगड़ा में गुरुवार सुबह जवान गेहूं की फसल काट रहा था. इस दौरान कुछ लोग गाड़ी मे सवार होकर आए और जवान को गोली मार दी.जमीन विवाद को लेकर हुए झगड़े के बाद गोली चलाई गई है. मृतक की पहचान विपिन कुमार (37) निवासी गांव नंगड़ा जिला ऊना के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि आईटीबीपी का जवान विपिन कुमार 29 मार्च को ही छुट्टी आया था. गुरुवार सुबह जमीन विवाद को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से उसका झगड़ा हो गया और आरोपी ने गुस्से में आकर गोली चला दी, गोली लगने से विपिन कुमार की मौत हो गई. जवान अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे तथा बुजुर्ग माता को छोड़ गया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है. गांव में गोलीकांड की वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

गोली चलाने के आरोपी जसवंत सिंह ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. सुबह-सुबह हुई इस घटना ने ऊना में एक बार दहशत का माहौल बना दिया. ऊना एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि मामले की जानकारी मिली पुलिस कार्रवाई कर रही है. गोली चलाने वाले ने पुलिस के हवाले अपने आपको किया है. इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

No comments