Breaking News

मोईन अली का बड़ा खुलासा, बताया क्यों MS धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है हर क्रिकेटर

मोईन अली का बड़ा खुलासा, बताया क्यों MS धोनी की कप्तानी में खेलना चाहता है हर क्रिकेटर

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई इंडियन प्रीमियर के आगामी संस्करण के लिये पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि सीएसके का पिछले सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. चेन्नई पिछले सीजन पॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर रही थी. इस बार चेन्नई की टीम में मोईन अली भी खेलते नजर आएंगे. मोईन आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स में एमएस धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

बता दें कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को 7 करोड़ में फ्रैंचाइज़ी द्वारा खरीदा गया था. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, मोईन अली ने अपने विचार साझा किए कि एमएस धोनी इतने उच्च श्रेणी के कप्तान क्यों हैं. इंग्लैंड के ऑलराउंडर भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीरज के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ थे.

पुणे में दौरा समाप्त होने के बाद मोईन सीएसके की टीम के साथ जुड़ गए हैं. फ्रैंचाइज़ी ने उस पर जितना पैसा खर्च किया है, उसे देखते हुए लग रहा है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में अधिकतर मैचों में अवसर दिया जाएगा. 33 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने धोनी के नेतृत्व में खेलने वाले कई खिलाड़ियों के साथ बात की है, जिनमें से सभी ने कहा है कि सीएसके के कप्तान ने उन्हें अपने खेल को बेहतर बनाने में मदद की है. उन्होंने आगे कहा कि हर खिलाड़ी को धोनी की कप्तानी में खेलने की इच्छा होती है.

मोईन ने आगे कहा कि मैंने उन प्लेयर्स से बात की है जो धोनी के अंडर खेल चुके हैं और वह मुझे बताते हैं कि वह अपने खेल को कैसे बेहतर बनाता है. मेरा मानना ​​है कि एक महान कैप्टन ऐसा करता है.

इंग्लिश ऑलराउंडर ने आगे कहा कि सीएसके में मजबूत लीडर और कोच हैं जो खिलाड़ियों से दवाब दूर करते हैं. फ्रैंचाइज़ी में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग 2009 से मुख्य कोच हैं, जबकि एमएस धोनी ने 2008 के बाद से टीम का नेतृत्व किया है. मैं अपनी टीम के मौजूद खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं.

चेन्नई आईपीएल 2020 उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना सीज़न शुरू करेगी. इस मुकाबले पर सभी क्रिकेट फैन्स की नजरें टिकी होंगी.

No comments