Breaking News

बड़ी ख़बर: चंबा सेरी उटीप मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त 3 की मौत

बड़ी ख़बर: चंबा सेरी उटीप मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त 3 की मौत

बड़ी ख़बर: चंबा सेरी उटीप मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त 3 की मौत ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें ॐ शांति ॐ।|

चंबा-उटीप-सेरी मार्ग पर भूस्खलन की चपेट में आने से एक कार सड़क से पलट कर खाई में जा गिरी। इस कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए युवकों में अक्षय और नवीन निवासी कुम्हारका व कुशल निवासी भरेनी शामिल हैं। चंबा थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज के शव गृह में रखवा दिए हैं।

वहीं पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार तीनों कार में शनिवार रात करीब नौ बजे चंबा से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इस बीच सेरी के पास सड़क पर ही तेज बारिश के चलते हुए भूस्खलन की चपेट में कार आ गई और सड़क से नीचे लुढ़क गई। सड़क से नीचे कार की जल रही लाइटों पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो वे मौके पर पहुंचे।

वहीं इस भीषण हादसे की जानकारी लगते ही लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला, जिनमें दो लोगों की मौत हो चुकी थी। और एक घायल को तुरंत चंबा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया, लेकिन वहां उसकी भी मौत हो गई।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments