Breaking News

ताउते तूफान पर मौसम विभाग का अलर्ट, किया सावधान, जाने अगले 3 दिनों का मौसम

ताउते तूफान (Cyclone Tauktae) का असर जनपद में भी दिखाई पड़ने लगा। विगत मंगलवार से रुक-रुक कर हो रही बारिश आज सुबह से जारी है। इस संबंध में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि मानसून के पहले की यह बारिश जबरदस्त हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार तेज बारिश के साथ आंधी और ओले भी गिर सकते हैं।  ताउते तूफान का असर जनपद में  ताउते तूफान (Cyclone Tauktae) का असर जनपद में भी दिखाई पड़ रहा है। जहां अधिकतम तापमान गिरकर 27 डिग्री पर आ गया जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो गरज के साथ आंधी पानी आने की संभावना है। जबकि 20 अप्रैल को अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम 23 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। आगामी गुरुवार को छिटपुट आंधी पानी के साथ तेज गति से हवा भी चलेगी। आगामी 23 अप्रैल को मौसम साफ रहने की संभावना बताई गई हैैैै और एक बार फिर तापमान मेंं वृद्धि होगी। जो अधिकतम 32 और न्यूनतम 25 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट किया है।

ताउते तूफान (Cyclone Tauktae) का असर जनपद में भी दिखाई पड़ने लगा। विगत मंगलवार से रुक-रुक कर हो रही बारिश आज सुबह से जारी है। इस संबंध में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि मानसून के पहले की यह बारिश जबरदस्त हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार तेज बारिश के साथ आंधी और ओले भी गिर सकते हैं।

ताउते तूफान का असर जनपद में

ताउते तूफान (Cyclone Tauktae) का असर जनपद में भी दिखाई पड़ रहा है। जहां अधिकतम तापमान गिरकर 27 डिग्री पर आ गया जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो गरज के साथ आंधी पानी आने की संभावना है। जबकि 20 अप्रैल को अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम 23 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। आगामी गुरुवार को छिटपुट आंधी पानी के साथ तेज गति से हवा भी चलेगी। आगामी 23 अप्रैल को मौसम साफ रहने की संभावना बताई गई हैैैै और एक बार फिर तापमान मेंं वृद्धि होगी। 

ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं


जो अधिकतम 32 और न्यूनतम 25 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट किया है।

No comments