Breaking News

खौफनाक: 4 बच्चों की मां ने 24 वर्षीय युवक को फंसाया अपने प्रेमजाल में, कर रही थी ब्लैकमेल और फिर

खौफनाक: 4 बच्चों की मां ने 24 वर्षीय युवक को फंसाया अपने प्रेमजाल में, कर रही थी ब्लैकमेल और फिर

4 बच्चों की मां ने एक युवक को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया फिर इसे ब्लेकमैल कर रही थी। यह शर्मनाक मामला पंजाब के होशियारपुर जिले का है। यहां के भारोवाल गांव में एक 24 वर्षीय युवक को 4 बच्चों की मां ने पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर इसे ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे तंग आकर युवक ने जहर खा लिया और अपनी जान दे दी है।

वहीं युवक के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अब महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस महिला को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी कर रही है। इसी के साथ पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में हुई है। वहीं मृतक के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उनकी 3 बेटियां और दीपक कुमार इकलौता बेटा था। वह सीलिंग व मजदूरी का काम करता था। कुछ माह पहले ही वह एक महिला के घर पर काम करने गया था, जहां पर महिला ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

इसके बाद यह महिला उसे आएदिन काम के लिए अपने घर बुलाने लगी। वहीं आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से यह महिला दीपक कुमार को लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। यहां तक की गांव की पंचायत के लोगों ने भी महिला को काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी। इस आरोपी महिला की गांव भारोवाल में दूसरी शादी हुई थी। उसके पहले पति से दो तथा दूसरी शादी के बाद भी 2 बच्चे हैं। जबकि दीपक कुमार की अभी तक शादी नहीं हुई थी।

इसी के साथ ही दीपक के पिता ने महिला पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे के साथ अवैध संबंध बनाने के बाद यह आरोपी महिला उसे ब्लैकमेल कर रही थी और उसे झूठे केस में फंसाने की धमकियां भी दे रही थी। जिस कारण दीपक काफी दिनों से परेशान चल रहा था। दीपक ने अभी कुछ दिन पहले ही एक नया मोबाइल भी खरीदा था जिसे जबरन महिला ने ले लिया था। जिसे वापस मांगने पर भी उसने फोन वापस नहीं किया। जिसके चलते दीपक ने तंग जहर खा लिया। इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं आपको बता दें कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है जिस के बाद से आरोपी महिला फरार है, पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं


No comments