Breaking News

हिमाचल: शादी के 6 माह बाद पति से तंग महिला ने लगाया फंदा, एक जिले से दो मामले आए सामने

ये भी पढ़े : खुशखबरी: IPL 2021 यूएई में होगा, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए किस तारीख से शुरू होगा टूर्नामेंट?  ये भी पढ़े : “विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा होंगे वनडे और टी20 में भारतीय टीम के कप्तान”  ये भी पढ़े :  1 जून से बदल जाएंगे Bank और Gmail समेत ये पांच नियम, आपकी जिंदगी पर पड़ेगा सीधा असर

हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। वहीं, कोरोना के इस दौर में सुसाइड के मामलों में काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में प्रदेश के सोलन जिले में 24 घंटे के भीतर 2 लोगों द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। तो आइये एक-एक कर जानते हैं दोनों ही मामलों के बारे में:-

पति से तंग आकर महिला ने लगाया फंदा बरोटीवाला थाना के तहत बवासनी गांव के प्रवीण कुमार का नवम्बर माह में सिरमौर के कमरऊ तहसील के पभार गांव की 29 वर्षीय महिला के साथ विवाह हुआ था।

मृतका के भाई के अनुसार विवाह के बाद से ही उसका पति उसे तंग करने लग गया था। इस बारे में उसने उसे भी बताया था। रात को महिला ने उस समय कमरे के पंखे में फंदा लगा लिया जब घर के सभी लोग सोए हुए थे।

जंगल में लटका मिला 34 वर्षीय शख्स का शव नालागढ़ थाना के दभोटा चौकी के तहत आने वाली ढांग निहली पंचायत के एक 34 वर्षीय व्यक्ति सितार मोहम्मद पुत्र बारू राम ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को सितार मोहम्मद घर से लापता हो गया था।

देर शाम को उसके बाई सद्दीक ने उसका शव जंगल में पेड़ में लटका हुआ देखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। डीएसपी विवेक ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।

No comments