Breaking News

हिमाचल में मिट्टी का तेल छिड़ककर ससुरालियों ने बहू को लगा दी आग, 90 प्रतिशत तक झुलसी

हिमाचल प्रदेश में मिट्टी का तेल छिड़ककर विवाहिता को आग लगाए जाने का मामला संज्ञान में आया है। विवाहिता आग से करीब 90 प्रतिशत तक झुलस गई है जिसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर ससुरालियों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।


 
जानकारी के अनुसार खरियाली निवासी 34 वर्षीय शारदा देवी की दो साल पहले ही विनोद कुमार से शादी हुई थी। अक्सर दोनों में पारिवारिक कारणों से झगड़ा रहता था। बताया जा रहा है कि रसोई में पति और सास ने महिला पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी। आग लगने से महिला बुरी तरह से झुलसी जिसे महिला के पति द्वारा ही उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया है।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के बयान दर्ज किए तो महिला ने अपने पति व सास पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले करने का आरोप जड़ा है। लिहाजा पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर सास और पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments