Breaking News

हिमाचल: ठेकेदार का मोबाइल हुआ गुम तो मजदूरों को बना दिया मुर्गा, देखते रहे पुलिसकर्मी

हिमाचल: ठेकेदार का मोबाइल हुआ गुम तो मजदूरों को बना दिया मुर्गा, देखते रहे पुलिसकर्मी

हिमाचल प्रदेश में शिमला पुलिस (Shimla Police) एक बार फिर से विवादों में है. इस बार सड़क किनारे पुलिस वालों ने मजदूरों को मुर्गा बना दिया. शिमला के टिंबर हाउस (Timber House) में 8 मजदूरों को पुलिस ने सड़क पर मुर्गा बनाया. यह मजदूर यहां निर्माण कार्य में लगे हैं. घटना सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे की बताई जा रही है. मौके पर पुलिस भी मौजूद थी.

मजदूरों को मुर्गा बनाया देखकर आसपास के लोग भी हैरान हो गए. इस दौरान घटनाक्रम का वीडियो बनाया गया और बाद में यह वायरल हुआ है. मामले में एसपी शिमला मोहित चावला (SP Shimla Mohit Chawla) ने तीन पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर दिया. डीएसपी को मामले की जांच सौंप दी है.

क्यों बनाया मुर्गा? दरअसल, ठेकेदार का मोबाइल गुम हो गया था और उसे मजदूरों पर शक था कि इनमें से किसी ने मोबाइल चुराया है. उसने इसकी शिकायत छोटा शिमला पुलिस को कर दी. थाने से पुलिस के तीन कर्मचारी मौके पर पहुंचे. वीडियो में नजर आ रहा है कि मजदूरों को मुर्गा बनाया गया है और पुलिस कर्मचारी भी वहां खड़े हैं. अगर मोबाइल गुम भी हुआ था तो पूछताछ थाने में की जानी चाहिए थी, लेकिन सार्वजनिक जगह पर इस तरह का अमानवीय व्यवहार चर्चा का विषय बना हुआ है.

ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं: एसपी एसपी मोहित चावला ने कहा कि पुलिस हमेशा लोगों की बेहतरी के लिए रात दिन कार्य कर रही है और इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वीडियो में नजर आ रहे तीन पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर दिया है और डीएसपी को मामले की जांच सौंप दी है.

No comments