Breaking News

हिमाचल जॉब: एडमिनिस्ट्रेटिव, पुलिस सर्विस और तहसीलदार सहित कई पदों पर वैकेंसी

हिमाचल जॉब: एडमिनिस्ट्रेटिव, पुलिस सर्विस और तहसीलदार सहित कई पदों पर वैकेंसी

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने पुलिस सेवा, तहसीलदार और अन्य पदों समेत हिमाचल प्रदेश एडमिनिस्ट्रेटिव कंबाइंड प्रतियोगी परीक्षा 2020 (HPAS CCE 2020) के लिए अधिसूचना जारी की है।

जो उम्मीदवार HPPSC सीसीई 2020 परीक्षा के लिए ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ओआरए) फॉर्म भरना चाहते हैं वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाकर भर सकते हैं। गौरतलब है कि HPAS CCE 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है और परीक्षा के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 15 जून, 2021 है।
हिमाचल प्रदेश एडमिनिस्ट्रेटिव कंबाइंड प्रतियोगी परीक्षा 2020- वैकेंसी डिटेल्स

1-HP एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस- 08 वैकेंसी

2-डिस्ट्रिक्ट कंट्रोलर, FCS&CA,(UR) - 01 वैकेंसी

3-HP पुलिस सेवा - 04 पोस्ट

4- तहसीलदार - 01 पद

5- असिस्टेंट रजिस्ट्रार (यूआर) - 02 रिक्तियां

एजुकेशन क्वालिफिकेशन: बता दें कि नोटिफिकेशन में मेंशन अतिरिक्त पात्रता के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक या इसके समकक्ष शैक्षणिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार एचपीपीएससी भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र01-01-2021 से 21 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन : इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट http://www.hppsc.hp.gov.in/hppsc - पर 15 जून 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ओआरए) के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ज्यादा डिटेल्स जैसे – एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया, एग्जाम सेलेबस, आदि जानने के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

No comments