Breaking News

शादीशुदा मर्दों से इश्क कर कुंवारी रह गईं ये टॉप अभिनेत्रियां, एक तो कुंवारी ही छोड़ दी दुनिया

शादीशुदा मर्दों से इश्क कर कुंवारी रह गईं ये टॉप अभिनेत्रियां, एक तो कुंवारी ही छोड़ दी दुनिया

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां लोग अक्सर अपने पीछे कई तरह की कहानियां छोड़ जाते है। इस दुनिया में हर वह चीज देखने को मिलती है जो एक आम लोग को जीवन का महत्व सीखा सके अब चाहे वो प्यार हो, धोखा हो या फिर शादी। आपने यूं तो बॉलीवुड में इन चीजों के किस्से जरूर सुने होंगे मगर आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक शादीशुदा मर्द के प्यार में पड़ने के बाद अपने जीवन में कभी शादी नही की। इनका इश्क़ परवान तो चढ़ा मगर कभी पूरा ना हो सका। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन कौन सी अदाकाराएं इस लिस्ट में शामिल हैं।

परवीन बाबी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अपने दौर की खूबसूरत हीरोइन परवीन बॉबी का है। जब अधूरे प्यार की बात हो तो परवीन बॉबी का नाम आना बेहद स्वाभाविक बात है। यूं तो परवीन के कई अफेयर्स थे मगर हर बार उनका झुकाव शादीशुदा मर्दों के तरफ ही होता था और यही वजह थी कि उन्हें बॉलीवुड में अलग नजरों से देखा जाता था। वैसे तो परवीन बॉबी के अफेयर्स की खबरें आये दिन आती रहती थी मगर सबसे ज्यादा गहरा रिश्ता उनका डैनी, महेश भट्ट और कबीर बेदी के संग रहा। इतना ही नही इन सितारों के साथ परवीन लिव इन रिलेशनशिप में भी थी, बावजूद इसके उनकी शादी कभी नही हो पाई और उन्होंने कुंवारी ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
आशा पारेख

अपने समय की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक आशा पारेख का प्यार भी कभी सफल नही हो पाया। आशा पारेख ने अपने जीवन में सच्चा प्यार नासिर हुसैन से किया था और इस बात को उन्होंने अपने ऑटोबायोग्राफी में भी स्वीकार किया हैं। आशा हमेशा कहती नजर आई कि उन्होंने अपने जीवन में बस नासिर हुसैन से प्यार किया और इसी कारण उन्होंने आज तक शादी नही की।

नगमा

फ़िल्म बागी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नगमा ने भले ही अब राजनीति की ओर अपना करियर मोड़ लिया हो लेकिन आपको बतादें कि उन्होंने आज तक अपने जीवन में शादी नही की। दरअसल, एक समय में उनकी और सौरव गांगुली के अफेयर्स की खबरें खूब सुर्खियों में थी और शायद यही वजह रही कि 40 की उम्र में भी नगमा ने ब्याह नही रचाया और कुंवारी रह गई।
सुष्मिता सेन

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का है जिन्होंने आज तक अपने जीवन में शादी नही की। फिल्मों में काम करने के दौरान सुष्मिता का नाम कइयों के साथ जुड़ा जिनमे विक्रम भट्ट, संजय दत्त, संजय कपूर जैसे नाम शामिल है मगर इसके बावजूद उन्होंने कभी शादी नही की। हालांकि फिलहाल सुष्मिता रोहमन शाल के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर दोनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच आती रहती है।
शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की बेहद कम फिल्मों में काम करने वाली शिल्पा शेट्टी की बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज तक कुंवारी हैं। हालांकि शमिता की कई एक्टर्स के साथ अफेयर्स की खबरें सामने आई जिनमें सबसे पहले शादीशुदा मनोज बाजपेयी थे, फिर हरमन बवेजा और फिर आफताब शिवदासानी मगर किसी के साथ भी उनका रिश्ता टिक नही पाया जिसका नतीजा यह रहा कि शमिता ने आज तक शादी नही की।
तब्बू

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू ने भी आज तक अपने जीवन में शादी नही की। 50 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखने वाली तब्बू आज तक कुंवारी हैं। खबरों की माने तो तब्बू ने साजिद नाडियाडवाला से सगाई की थी। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा आज तक नही हो पाया। इसके अलावा कहा ये भी जाता हैं कि तब्बू का दिल साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन पर भी आया था।

No comments