Breaking News

हनीमून पर ही करिश्मा कपूर के पति ने कर दिया था सौदा, दोस्त के साथ सोने को किया था मजबूर

हनीमून पर ही करिश्मा कपूर के पति ने कर दिया था सौदा, दोस्त के साथ सोने को किया था मजबूर

1990 के दशक में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने वाली करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत प्रेम कैदी से की थी. उन्होंने अपने पहले ही फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे. इसके बाद करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है, राजा हिंदुस्तानी, जानवर, जीत जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

लेकिन करिश्मा कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर होती चली गई. उनकी लास्ट फिल्म डेंजरस इश्क थी जो कि बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. हालांकि करिश्मा कपूर अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म Mentor Hood से डेब्यू करने जा रही है.

एक वक्त था जब Krishma Kapoor अपनी प्रोफेशल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थीं. इसके पीछे उनके पति संजय कपूर थे. एक फिल्म प्रमोशन के दौरान करिश्मा कपूर ने कहा कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें खूब प्रताड़ित किया. आखिरकार करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से तलाक लेकर अलग हो गई.

हाल ही में करिश्मा कपूर ने आईबी टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बातें की करिश्मा कपूर ने बताया-जब हम अपने हनीमून पर थे, तब संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाी थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था. जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी.

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर ने अचानक की बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी कर ली थी करिश्मा कपूर अपनी जिंदगी को लेकर एकदम निश्चिंत ही और आगे बढ़ रही थी लेकिन शादी के करीब पांच छह साल बाद ही इनकी जिंदगी में दरार आने शुरू हो गए साल 2016 में संजय कपूर और करिश्मा ने आपसी सहमति के बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया और वह अलग हो गई आपको बता दें कि इन दोनों दंपत्ति की एक बेटा और बेटी भी है.

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संजय कपूर ने लव मैरिज की थी. हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी का सौदा अपने दोस्तों के साथ कर डाला था और करिश्मा को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था. यहीं से इन दोनों का आपसी विवाद शुरू हुआ और यह लव मैरिज सफल नहीं हो पाई.

इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि ससुराल में उनकी सास का व्यवहार अच्छा नहीं था. वह बात-बात पर मुझ पर हाथ उठा देते थे. मेरे पति अपने भाई को मुझ पर नजर रखने के लिए कहते थे. करिश्मा कपूर ने बताया कि संजय छोटी-छोटी बात पर Hyper हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे. आखिरकार करिश्मा कपूर ने साल साल 2012 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चे के साथ वह बीता के पास रहने मुंबई आ गई.

इन दोनों की आपसी सहमति के बाद साल 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय कपूर ने बच्चों के लिए 10 Crore का एक Trust किया था और करिश्मा को रहने के लिए बंगला दिया था. आपको बता दें कि संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठाते हैं.

No comments