Breaking News

सालों बाद राशिद खान का बड़ा खुलासा, कहा- 'वो रात मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा',

सालों बाद राशिद खान का बड़ा खुलासा, कहा- 'वो रात मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा',

अफगानिस्तान टीम के स्पिनर गेंदबाज राशिद खान (rashid khan) का जलवा आईपीएल में बरकरार है. इस साल सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से सिर्फ उन्होंने गेंदबाजी के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इसके अलावा सभी बॉलर फ्लॉप नजर आए थे. टीम खराब प्रदर्शन की एक बड़ी वजह बॉलिंग लाइनअप भी रही है. इसी बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी हैदराबाद ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे लेकर स्पिनर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बेहतरीन रहा है स्पिनर का क्रिकेट करियर

साल 2017 में पहली बार स्टार खिलाड़ी राशिद खान (rashid khan) आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से जुड़े थे. इसके बाद से वो लगातार इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. उनका नाम दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों की लिस्ट में गिना जाता है. जिसे सामने बेहतरीन बल्लेबाजों के लिए भी खेलना मुश्किल हो जाता है.

दुनिया में एक खास नाम बना चुके 22 साल के इस युवा क्रिकेटर ने कई मौकों पर खुद को साबित कर दिखाया है. वो मात्र एक ऐसे स्पिनर गेंदबाज हैं जिन्होंने अलग-अलग टूर्नामेंट ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अफगानिस्तान टीम की कप्तानी भी की है और बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत भी दर्ज करवाई है.
SRH ने साझा किया वीडियो

फिलहाल राशिद खान (rashid khan) के आईपीएल करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने इस टूर्नामेंट में भी अभी गेंदबाजी से कई अहम खिलाड़ियों का बल्ला चलने से रोका है. इस प्लेटफॉर्म पर तो अफगानी क्रिकेटर का एक अलग ही रौब है. उनके आगे अच्छे से अच्छे बल्लेबाज भी लंबे शॉट्स लगाने से पहले कई बार सोचते होंगे.

हालांकि इस साल कोराना महामारी के चलते आईपीएल 2021 के 14वें सीजन को बीच में ही अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित करना पड़ा. ऐसे में ये लीग दोबारा से कब शुरू होगी अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो साझा किया है.
उस रात को मैं कभी कभी नहीं भूल पाऊंगा

अपनी फ्रेंचाइजी की तरफ से ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो को राशिद खान (rashid khan) ने आईपीएल का अब तक का सबसे यादगार पल बताया है. इस बारे में बात उन्होंने कहा कि,

“IPL में मेरी बहुत सी यादें हैं. SRH के लिए मेरा डेब्यू भी. लेकिन, सबसे अच्छी याद मैं कभी नहीं भूल सकता कि ईडन गार्डन में केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में, जिसमें मैंने 3 विकेट लिए. 34 रन बनाए और 1 को रन आउट किया और हमने फाइनल के लिए भी क्वालीफाई किया. वह रात मेरे लिए यादगार रातों में से एक थी जिसके बारे में यही कहूंगा कि, मैं उसे कभी नहीं भूल पाऊंगा.”

 ये भी पढ़े : खुशखबरी: IPL 2021 यूएई में होगा, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए किस तारीख से शुरू होगा टूर्नामेंट?


No comments