Breaking News

पत्नी के मोबाइल पर फोन क्या आया, उसने गुस्से में छत से फेंककर पत्नी को मार डाला

पत्नी के मोबाइल पर फोन क्या आया, उसने गुस्से में छत से फेंककर पत्नी को मार डाला

उद्योग नगर थाना क्षेत्र स्थित प्रेमनगर अफोर्डेबल आवासीय योजना में गुरुवार को छत से धक्का देकर पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि सुकेत थाना क्षेत्र के जुल्मी निवासी हंसराज बैरवा ने बताया कि वह कमरा देख रहे थे तो निशा के मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन को लेकर पति-पत्नी में वहीं झगड़ा हो गया।

गुस्से में हंसराज ने निशा को प्रेमनगर अर्फोडेबल योजना के सी ब्लॉक की तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया और साली को निशा की हत्या की सूचना देकर फरार हो गया। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी हंसराज को डीसीएम तारबाड़े से गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि हंसराज व निशा के बीच मनमुटाव के चलते निशा पिछले 2 वर्ष से डीसीएम स्थित अपने पिता नन्दकिशोर के पास रह रही थी। पिछले दो माह से वह डीसीएम स्थित मामा चन्द्रप्रकाश के पास रह रही थी।

गुरुवार को आरोपी चन्द्रप्रकाश के घर आया और 11 बजे पत्नी निशा को यह कहकर ले गया था कि रहने के लिए कमरा देखकर आते हैं। उसने करीब 4 बजे साली को फोनकर कहा कि मैंने निशा की छत से धक्का देकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामा चन्द्रप्रकाश की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया था।

No comments