Breaking News

अब धोनी कभी सीएसके की पीली जर्सी में नज़र नहीं आएंगे?

अब धोनी कभी सीएसके की पीली जर्सी में नज़र नहीं आएंगे?

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम्स में से एक है. धोनी ने सीएसके को तीन बार आईपीएल का चैंपियन बनाया है. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में क्रिकेट के दिग्गज हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि सीएसके धोनी को आईपीएल के मेगा ऑक्शन में अपने साथ बनाए रखना चाहेगी, लेकिन वह खुद को रिलीज किए जाने की बात कह सकते हैं. बता दें कि अगले साल आईपीएल की सबसे बड़ी नीलामी का आयोजन होगा.

आकाश ने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी को बिल्कुल सबसे उपर रखेगी और वो भी ऐसा ही करेंगे, लेकिन अगर आप धोनी से पूछेंगे तो वो शायद खुद ही बोल देंगे आप मुझे क्यों टीम में रिटेन कर रहे हैं, इसका कारण यह है कि वह उनके साथ अगले तीन साल के लिए नहीं रहने वाले हैं. वो उनके उपर इतना सारा पैसा आखिर क्यों फंसाना चाहते हैं, लेकिन ये कुछ ऐसा ही रहने वाला है. सीएसके और एमएस धोनी काफी हद तक एक ही हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “अगर ऐसा कोई नियम आ जाए कि किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया जा सकता है तो फिर सीएसके इस चीज को लेकर बिल्कुल सहमत हो जाएगी. यह टीम एक बार फिर से शुरू से शुरुआत करेगी, उन्हें 15 -17 करोड़ देकर किसी खिलाड़ी को रोकना नहीं होगा.”

ये भी पढ़े : खुशखबरी: IPL 2021 यूएई में होगा, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए किस तारीख से शुरू होगा टूर्नामेंट?

गौरतलब है कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली पीली जर्सी वाली इस टीम ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया है. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें एडिशन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया था.

वहीं, इस आईपीएल सीजन में 29 मैच खेले गए. इसमें से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 7 मुकाबले खेले, जिसमें से उन्हें 5 में जीत और 2 में हार मिली. सीएसके के 10 अंक थे और ये टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी.

No comments