Breaking News

राजपाल यादव की अनोखी लव स्टोरी है बिलकुल फिल्मी, एक्टर से शादी करने के लिए कनाडा छोड़ आ गईं थी भारत

राजपाल यादव की अनोखी लव स्टोरी है बिलकुल फिल्मी, एक्टर से शादी करने के लिए कनाडा छोड़ आ गईं थी भारत

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राजपाल यादव ने अपने हुनर से लोगो का काफी दिल जीता है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने हर अदा से फैंस को खूब हँसाया है। भागम भाग से लेकर ढोल फिल्म तक सभी में राजपाल यादव को खूब पसंद किया गया है। एक समय ऐसा था जब उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती थी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत छोटे-छोटे रोल से की थी। बहुत मेहनत करने के बाद उनको राम गोपाल वर्मा की फिल्म जंगल से पहचान मिली। आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव बहुत समय से बॉलीवुड से दूर हैं। राजपाल यादव हिट फिल्म ‘जुड़वा 2’ में भी दिखे थे, जिसमे वह वरुण धवन के बचपन के मित्र बने थे। इसके बाद भी उनकी कुछ फिल्में आईं लेकिन सब फ्लॉप होती चली गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे राजपाल यादव ने दो शादी की है। उनकी पहली पत्नी का नाम करुणा था, जिनका निधन उस वक्त हो गया था जब उन्होंने पहली बेटी ज्योति को जन्म दिया था। कुछ साल पहले ही राजपाल यादव ने ज्योति की शादी खूब धूमधाम से की थी।
बताते चले पहली पत्नी के निधन के बाद उन्हें राधा नाम की लड़की से शादी किया है। जिनसे उन्हें कनाडा में पहली नजर में प्यार हो गया था। उस समय वह कनाडा घूमने गए थे। हालांकि यह प्यार उन्हें पहली शादी के बाद हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च, 1971 को उत्तर-प्रदेश के कुंद्रा में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में की। बताते चले राधा से राजपाल की मुलाकात कनाडा में तब हुई जब वह फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए वहां गए थे। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि एक कॉमन फ्रेंड के जरिए राधा और राजपाल की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों कनाडा के कैलगरी में एक कॉफी शॉप में मिले थे।

इतना ही नहीं दोनों करीब 10 दिनों तक एक-दूसरे से मिलते रहते थे। उन्हें तभी एहसास हो गया था कि उनकी यह कहानी आगे बढ़ने वाली है। दोनों ने उस दौरान एक-दूसरे को वह सबकुछ बताया जो उनके पार्टनर को उनके बारे में पता होना चाहिए। उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रफेशनल फ्रंट तक के बारे में एक दूसरे को बताया। करीब 10 दिनों बाद शूटिंग खत्म होते ही राजपाल यादव वापस इंडिया लौट आए। इसके बाद भी बातचीत का यह सिलसिला चलता ही रहा।

ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं


इतना ही नहीं दोनों 10 महीनो तक फोन पर एक-दूसरे के सम्पर्क में रहे। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे की अहमियत अपनी लाइफ में महसूस करने लगे थे। फिर उसके बाद राधा कनाडा छोड़कर इंडिया पहुंच गईं और यहां शिफ्ट हो गई। शिफ्ट होने के तुरंत बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और वे हमेशा के लिए एक-दूसरे के होकर रह गए। राधा का कहना है कि भले वह कनाडा में पैदा हुईं और वहां पली-बढ़ीं, लेकिन दिल से वह बिल्कुल भारतीय हैं। बड़ी बेटी की शादी की तस्वीर राजपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।राजपाल यादव अक्सर अपनी वाइफ और बेटियों संग तस्वीरें शेयर किया करते हैं। अपने पोस्ट के जरिए वह अक्सर अपनी बेटियों और वाइफ के लिए प्यार का इजहार किया करते हैं।

No comments