Breaking News

हिमाचली सरदार निकले असरदार, नंगी लड़की ने फंसना चाहा; पम्मी जी ने कर दिया गेम

हिमाचली सरदार निकले असरदार, नंगी लड़की ने फंसना चाहा; पम्मी जी ने कर दिया गेम

इंटरनेट फिशिंग के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला मंडी जिले का है जहां शहर में ही टेंट का काम करने वाले सरदार पम्मी अरोड़ा का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर एक लड़की उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। फिर सरदार जी ने लड़की को मजेदार सबक सिखाया।

नंगी लड़की देख सरकार जी ने भी खोया होश: मिली जानकारी के अनुसार पम्मी अरोड़ा के पास किसी अनजान नंबर से व्हट्सऐप पर वीडियो काल आया। दुसरे तरफ एक लड़की थी जो कॉल शुरू होने के बाद नंगी होकर सरकार जी को उत्तेजित करने लगे। सरदार भी नंगी लड़की देख अपना होश खो बैठे और बहकावे में आकर अश्लील हरकत करने लगे।

लड़की का उद्देश्य कुछ और था वह इस पूरे वीडियो कॉल को अपने फोन में रिकॉर्ड भी कर रही थी और फोन कटते ही वह वीडियो सरदार के नंबर पर भेज कर लाखों रूपए की मांग करने लगी। साथ ही धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दूंगी।

लड़की को सिखया जबरदस्त सबक: हालांकि, इंटरनेट फिशिंग का शिकार हुए सरदार पम्मी अरोड़ा ने हिम्मत नहीं हारी और उल्टा लड़की को धमकी दे बैठे कि तुम वीडियो वायरल करो फिर मैं तुम्हें बताता हूँ। उसके बाद न तो लड़की का फोन आया और न ही मैसेज। लोगों को ऐसे घटनाओं के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पम्मी ने पूरे प्रकरण की जानकारी मीडिया के साथ-साथ पुलिस को भी दी।

पम्मी के अनुसार उन्हें बदनामी का डर नहीं है लेकिन संतोष इस बात का है कि उनके साथ घटी घटना से बाकी लोग सबक लेंगे और इनके बहकावे में नहीं आएंगे। उनके एक दोस्त के साथ ही ऐसी ही हरकत हुई थी और उसकी वजह से वह आज तक सदमे में है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिला में ऐसे कुछ मामले पुलिस के ध्यान में भी आए हैं। उन्होंने भी लोगों से सचेत रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह लोगों से पैसे ऐंठने का नया तरीका है, जिससे लोगों को बचने की जरूरत है।

ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं

No comments