Breaking News

माधुरी दीक्षित की बहनों की तस्वीरें आई समाने, खूबसूरती देख चौंक गए सभी, आप भी देखें फोटो

माधुरी दीक्षित की बहनों की तस्वीरें आई समाने, खूबसूरती देख चौंक गए सभी, आप भी देखें फोटो

हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जो अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े रहते हैं और अपने जीवन से जुड़ी जानकारियां, अपने परिवार की तस्वीरें अक्सर अपने फैन्स से साझा करते रहते हैं। वही लोग भी इनके हर एक पोस्ट पर खूब प्यार बरसाते हैं। इन्ही सितारों में से एक हैं बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित जिनकी एक मुस्कान पर लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें, अपने परिवारवालों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिसपर उनके फैन्स भी खूब लाइक और कमेंट करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि माधुरी दीक्षित की बहने भी हैं जो उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत हैं मगर लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। अभी हाल ही में माधुरी ने अपने बहनों के संग अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जो खूब तेजी से वायरल हो रही है। तो चलिए आज हम आपको माधुरी दीक्षित की बहनों के बारे में बताते हैं।

बेहद कम लोग ही ये जानते होंगे कि माधुरी दीक्षित की दो बहनें है जिनका नाम रूपा दीक्षित और भारती दीक्षित है। इसके अलावा उनका एक भाई भी है जिसका नाम अजित दीक्षित है। माधुरी शुरू से ही अपनी ख़ूबसुरती और अभिनय को लेकर इतने चर्चे में रही कि किसी का भी उनके पर्सनल लाइफ की ओर ध्यान ही नही गया।


ना ही कभी किसी ने ये जानने की कोशिश की कि उनके परिवार में कौन कौन लोग है। आपको बता दें कि माधुरी के पिता का नाम शंकर दीक्षित और माँ का नाम स्नेहलता दीक्षित है।
परिवार वालों का काफी है हाथ

भले ही आज माधुरी टॉप की एक्ट्रेस हो मगर एक्ट्रेस बनने के पीछे उनके परिवार वालों का बड़ा हाथ है। उन्होंने अपने जीवन में स्टारडम हासिल किया क्योंकि उनकी बहने उनका सपोर्ट सिस्टम थी। माधुरी की तरह ही उनकी बहने भी ट्रेंड कथक डांसर्स हैं।

वैसे तो माधुरी की बहनों के बारे में ज्यादा जानकारी नही है पर दोनों बहनें अपने जीवन में शादी कर सेटल हो चुकी हैं। माधुरी अक्सर अपनी दोनों बहनों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिससे ये पता चलता है कि तीनों बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी मजबूत है।
अपने आप बन गयी अभिनेत्री

वही अगर बात करें माधुरी दीक्षित के बॉलीवुड करियर की तो उन्हें कभी भी काम के लिए ज्यादा स्ट्रगल नही करना पड़ा था और इस बात का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। माधुरी ने बताया था कि उन्होंने कभी ये नही सोचा था कि वह एक एक्ट्रेस बनेंगी। ना ही उन्हें कभी स्ट्रगल करना पड़ा था। लोग ये कह सकते हैं कि उनके पास फिल्में खुद चलकर आई थी।

No comments