Breaking News

हारा श्रीलंका रोया पाकिस्तान, भारत से कोसो आगे निकला बांग्लादेश, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया गम में डूबे

हारा श्रीलंका रोया पाकिस्तान, भारत से कोसो आगे निकला बांग्लादेश, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया गम में डूबे

सीरीज के दुसरे मैच में श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर बांग्लादेश की टीम में सीरीज में 2-0 की अजय बढत हासिल कर ली है.

यह पहला मौका है जब बांग्लादेश की टीम ने वनडे सीरीज में श्रीलंका की टीम को मात दी. आपको बता दें पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया. दूसरे वनडे में बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने वनडे करियर का 8वां शतक ठोक दिया है.

रहमान ने बांग्लादेश की पारी को उस समय संभाला जब टीम के 4 विकेट 74 रन पर गिर गए थे. इसके बाद एक छोर से मुस्तफिजुर रहीम ने संभाले रखा और अपने वनडे करियर का 8वां शतक लगाया और रहमान ने 127 गेंद पर 125 रन की पारी खेली. अपनी शतकीय पारी में बांग्लादेशी बल्लेबाज ने 10 चौके जमाए.

रहमान के 127 रन के बदौलत बांग्लादेश ने 48.1 ओवर में 246 रन बनाए. महमूदुल्लाह ने 41 रन की पारी खेली. श्रीलंका की ओर से चमीरा और लक्षन संदाकन को 3-3 विकेट मिले जबकि उदाना को 2 विकेट मिले. इसके अलावा वनिन्दु हसरंगा 1 विकेट लेने में सफल रहे. जवाब में श्रीलंका की टीम 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़े : खुशखबरी: IPL 2021 यूएई में होगा, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए किस तारीख से शुरू होगा टूर्नामेंट?

बांग्लादेश की तरफ से मेहँदी हसन ने 3 विकेट, मुस्त्फिजुर रहमान ने 3 विकेट और शाकिब ने 2 विकेट लिए. मुशफिकुर रहीम को शानदार शतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया.

No comments