Breaking News

हिमाचल के पुलिस कर्मियों को गाली देकर भागे दो युवक; दौड़ाकर पकड़ा फिर

हिमाचल के पुलिस कर्मियों को गाली देकर भागे दो युवक; दौड़ाकर पकड़ा फिर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सूबे में 26 मई तक लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया है। लेकिन इस कर्फ्यू के बीच सूबे के युवाओं को तो मानो पुलिस का डर है ही नहीं।

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आया है, जहां पर फतेहपुर पुलिस थाना के तहत बाइक सवार दो युवकों ने ना केवल कोविड-19 नियमों की अवहेलना की, वहीं नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौच भी की।

वहीं, इस घटिया कृत्य को अंजाम देने के बाद दोनों युवा मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों का पीछा कर उन्हें धर दबोचा। अब उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा स्पष्ट चेतावनी दी गई है कि अगर आगे भी कोई इस तरह की हरकत करता हुआ पाया जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना फतेहपुर की टीम ने हाड़ा चौक में नाकाबंदी पर थी। यहां पर पुलिस द्वारा आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान प्रदीप सिंह व दीप सिंह निवासी दकियाड़ा, डाकघर व तहसील फतेहपुर, ज़िला कांगड़ा बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे।

इस पर पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोका। इस पर युवकों ने नाका पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से गाली-गलौच किया व कोविड-19 नियमों की उल्लंघना कर मौका से फरार गए।

इसके बाद पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया और वने-का-तालाब के पास से काबू कर लिया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ कोविड-19 नियमों की उल्लंघना करना पाए जाने पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कोरोना चेन तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया है। लोग कर्फ्यू की अवहेलना ना करें।

No comments