Breaking News

हिमाचल: कोरोना ने मां से बेटे को छीना, बोला था- दो-तीन दिन में लौट आऊंगा; 10 मिनट में चल बसा

हिमाचल: कोरोना ने मां से बेटे को छीना, बोला था- दो-तीन दिन में लौट आऊंगा; 10 मिनट में चल बसा

बिलासपुर जिले से एक दिल को दुखी करने वाली खबर सामने आई है। मामला जिले के ग्राम पंचायत दसलेहडा के गांव गोचर का है। यहां पर सुबह एक मां की 7:50 बजे अपने कोरोना संक्रमित बेटे से करीब पांच मिनट बात हुई। इस बातचीत में कोरोना संक्रमित बेटे ने अपनी मां से कहा -दो तीन दिन के भीतर स्वास्थ्य होकर घर आंऊगा। लेकिन उस मां को इस बात का तनिक भी अंदाजा नहीं था कि उसकी अपने बेटे से आखिरी बातचीत हो रही है।
इस मां को फोन काटने के दस मिनट बाद ही 8:00 बजे अपने बेटे की मौत की खबर मिली। बतौर रिपोर्ट्स, ग्राम पंचायत दसलेहडा के गांव गोचर का निवासी राजेश कुमार पुत्र देवराज पेशे से ट्रक चालक था। राजेश कुमार को इसी माह की 10 तारीख को हल्का बुखार हुआ था।

जिसके बाद अगले दिन उसने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तलाई में कोविड जांच करवाई तो उसमें कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए। उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने राजेश को घुमारवीं रेफर कर दिया। राजेश कुमार हालत में सुधार न होने के कारण चिकित्सकों ने उसे 12 मई को नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां पर आज राजेश की आज मौत हो गई।


ये भी पढ़े : “विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा होंगे वनडे और टी20 में भारतीय टीम के कप्तान” 

पंचायत प्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति के अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी सहित पुख्ता इंतजाम कर लिए थे। स्थानीय विधायक जीत राम कटवाल ने मृतक के छोटे भाई विपन कुमार से फोन पर बातचीत कर संवेदना प्रकट की तथा प्रशासन को जल्द ही एंबुलेंस उपलब्ध कराने के आदेश भी दिए। वहीं, मृतक आंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत सरहयाली खड्ड के किनारे किया गया।


ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं


No comments