Breaking News

HPSSC का गज़ब खेल: 379 पदों के आवेदन को बचे हैं तीन दिन और ठप पड़ी हुई है वेबसाइट!

HPSSC का गज़ब खेल: 379 पदों के आवेदन को बचे हैं तीन दिन और ठप पड़ी हुई है वेबसाइट!

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट और भाषा अध्यापक समेत विभिन्न श्रेणियों के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए महज चार दिन बचे हैं, लेकिन आयोग की वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है। बतौर रिपोर्ट्स, घंटों प्रयास करने के बावजूद अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, कोरोना कर्फ्यू के कारण सूबे के साइबर कैफे और लोकमित्र केंद्र भी बंद हैं।

ऐसे में अभ्यर्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि पहले भी आयोग ने इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ाकर 20 मई की थी। इससे पहले 10 अप्रैल से 9 मई रात 11:59 बजे तक ही ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता था, लेकिन कोरोना कर्फ्यू के कारण आयोग ने इसे बढ़ाकर 20 मई किया था। इसके साथ ही आयोग ने स्पष्ट किया है इसके बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं होगा।

बता दें कि आयोग ने शिक्षा विभाग में भाषा अध्यापक, स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स और जलशक्ति विभाग में जेई सिविल समेत विभिन्न श्रेणियों के 379 पद भरने को ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। पोस्ट कोड 893 से लेकर 924 के अंतर्गत 32 विभिन्न पोस्ट कोड के तहत इन पदों के लिए 8 अप्रैल को अधिसूचना जारी की गई थी।

ये भी पढ़े : आइए जानते हैं चंबा के जोत नामक स्थान के बारे में जो किसी जन्नत से कम नहीं

ये भी पढ़े : इस महीने खत्म होगी कोरोना की दूसरी लहर? वैज्ञानिकों ने बताया सही टाइम 

स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स के 90 पद, फार्मासिस्ट एलोपैथी के 100, जेओए के 23, मेडिकल लैब तकनीशियन ग्रेड-दो के 29, दमकल विभाग में फायरमैन के 43, भाषा अध्यापक के 9 और जलशक्ति विभाग में जेई सिविल के 10 पदों सहित 32 विभिन्न पोस्ट कोड के तहत 379 पद भरे जाएंगे। उधर, कमलेश कुमार, सुभाष ठाकुर, वीरेंद्र सिंह, राहुल और प्रदीप कुमार ने कहा कि आयोग की वेबसाइट नहीं चलने से आवेदन करने में दिक्कत हो रही है।

No comments