Breaking News

IPL 2021: मयंक और दीपक हुड्डा ने की ऐसी गलती, जो बच्चे स्कूल क्रिकेट में करते

IPL 2021: मयंक और दीपक हुड्डा ने की ऐसी गलती, जो बच्चे स्कूल क्रिकेट में करते

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में लगभग हर मैच में एक शानदार दर्जे का रोमांच देखने को मिला है. ऐसा ही एक वाक़या सीज़न के 28वें मैच में देखने को मिला. बता दें कि इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम का सामना है पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम से.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे (DCvsPBKS) इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम दिल्ली के गेंदबाज़ों के सामने संघर्ष करती हुई नज़र आई. इसी दौरान पंजाब के बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और दीपक हुड्डा के साथ कुछ ऐसा वाक़या गुज़रा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये वाक़या उस वक़्त का है जब पंजाब किंग्स की टीम का स्कोर 13.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 88 रन था. क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे इस मैच में टीम के कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और डेविड मलान (Dawid Malan) के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने आए नए बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा.

पंजाब की तरफ़ से पारी का 14वाँ ओवर डाल रहे थे दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर स्पिनर अक्षर पटेल. तभी अक्षर की एक गेंद पर दीपक हुड्डा ने सामने की तरफ़ शॉट खेला और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की कॉल पर वो रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन गेंद सीधा फ़ील्डर के हाथों में गई और गलतफ़हमी की वजह से दोनों ही बल्लेबाज़ एक तरफ़ खड़े हो गए.

जिसके बाद गेंदबाज़ी कर रहे अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पहले तो गेंद नॉन-स्ट्राइक एंड पर मारी और फिर विकेटकीपर ऋषभ पंत को पकड़ा दी जिसके बाद पंत ने बल्लेबाज़ के छोर पर गेंद को विकेट में मार दिया. आखिर में तमाम कंफ़्यूज़न के बाद थर्ड अंपायर के फ़ैसले से ये तय हुआ कि दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) रन आउट हुए हैं.

लक्ष्य का आसानी से पीछा करती नज़र आ रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम

मैच की बात करें तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने कार्यवाहक कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की 99 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी और डेविड मलान की 26 रनों की उपयोगी पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए. दिल्ली की तरफ़ से कगिसो रबाड़ा ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट चटकाए.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम इस ख़बर के लिखे जाने तक 11 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना चुकी थी. पहले विकेट के लिए पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की 63 रनों की बेहतरीन शुरुआत के बाद शॉ हरप्रीत ब्रार (Harpreet Brar) की गेंद पर आउट हो गए. फिलहाल स्टीव स्मिथ (Steven Smith) 22 और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 33 रन बना कर खेल रहे हैं.

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन


No comments