Breaking News

IPL 2021 के बचे हुए मैच से पहले इन टीमों के बदल जाएंगे कप्तान ! जानिए नाम और वजह

IPL 2021 के बचे हुए मैच से पहले इन टीमों के बदल जाएंगे कप्तान ! जानिए नाम और वजह

IPL 2021: आईपीएल-14 के बाकी मैच भारत में नहीं बल्कि यूएई में होंगे। बीसीसीआई ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि कोरोना के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किए गए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे। हालांकि, बाकी के मैच कब होंगे, इसकी घोषणा बीसीसीआई ने नहीं की है। बीसीसीआई ने ऐलान किया है कि यह मैच सितंबर से अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।


आईपीएल 2021 के पहले दौर में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबुल में टॉप पर है। हालांकि यूएई में खेले जाने वाले बाकी बचे मैचों में टीम में बड़ा बदलाव हो सकता है। कुछ राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यूएई में होने बाले आगामी आईपीएल से पहले अगर श्रेयस आयर फिट हो जाते हैं तो उनके फिर से टीम की कमान संभाल सकते है। अगर ऐसा होता है, तो लीग के पहले दौर में दिल्ली में शीर्ष पर रहने वाले ऋषभ पंत को उनकी कप्तानी से हटना पड़ सकता है।


ऐसे में हो सकता है कि फिर से श्रेयस अय्यर को कप्तान बना दिया जाए, हालांकि अभी आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के शुरू होने में वक्त है, देखना होगा कि टीम मैनजमेंट क्या फैसला करता है, हो सकता है कि ऋषभ पंत की अच्छी कप्तानी को देखते हुए उन्हें बतौर कप्तान ही बरकरार भी रखा जाए।

ये भी पढ़े :  1 जून से बदल जाएंगे Bank और Gmail समेत ये पांच नियम, आपकी जिंदगी पर पड़ेगा सीधा असर

जैसे की आप जानते हो श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ एक सीमित ओवरों के मैच में चोटिल हो गए थे। अय्यर को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। श्रेयस के कंधे की सर्जरी आईपीएल के पहले दौर के दौरान हुई थी।

No comments