Breaking News

IPL 2021: आखिरी गेंद पर धवल कुलकर्णी ने की बेईमानी, मुंबई इंडियंस की खेल भावना पर भड़के दिग्गज

IPL 2021: आखिरी गेंद पर धवल कुलकर्णी ने की बेईमानी, मुंबई इंडियंस की खेल भावना पर भड़के दिग्गज

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने आखिरी गेंद पर दो रन लेकर मुंबई को जिता दिया. आखिरी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ जिस पर विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है.

धवल कुलकर्णी ने की बेईमानी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने मुंबई इंडियंस की खेल भावना पर सवाल उठाए है. मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी. पहली पांच गेंदों पर 14 रन बने और आखिरी गेंद पर जीत के लिए मुंबई इंडियंस को 2 रनों की जरूरत थी, लेकिन चेन्नई के गेंदबाज लुंगी एनगिडी के गेंद डालने से पहले ही नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े धवल कुलकर्णी क्रीज से काफी यार्ड आगे निकल गए.

पोलार्ड ने जब शॉट खेला, तो कुलकर्णी ने आसानी से दो रन पूरे कर लिए और मुंबई को जीत मिल गई. ब्रैड हॉग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पिछली रात आखिरी गेंद पर जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी और नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े खिलाड़ी ने इसका फायदा उठाया. क्या यह खेल भावना है?'

पोलार्ड ने मुंबई को दिलाई जीत

आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए.

मुंबई की सात मैचों में चौथी जीत

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : IPL 2021: तो इसलिए आईपीएल को नहीं किया जा सकता रद्द? ये है इसके पीछे की पूरी कहानी

ये भी पढ़े : Points table IPL 2021: आईपीएल सीज़न 14 पर्पल कैप, ऑरेंज कैप होल्डर लिस्ट

No comments