Breaking News

IPL 2021: कोहली को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को गावस्कर ने बताया आईपीएल का सबसे बेशकीमती खिलाड़ी

IPL 2021: कोहली को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को गावस्कर ने बताया आईपीएल का सबसे बेशकीमती खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवन इस समय जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं. धवन ने पंजाब के खिलाफ 47 गेंदों में 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम को जीत के मुहाने तक ले गए. इस मैच में उनकी इस पारी के बदौलत ही 7 विकेट से जीत हासिल हुई.

सुनील गावस्कर ने की धवन की तारीफः भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शिखर धवन की तारीफ करते हुए कहा, “वो सीजन के शुरुआत से ही जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं और वो इस फार्म को निरंतर बनाए रखे हुए हैं. जिससे दिल्ली का सफर काफी आसान हो गया है.

कभी-कभी खिलाड़ी अपने फार्म को गलत तरीके से लेने लगते हैं और अपने अंदर गलत आदत ड़ाल लेते हैं लेकिन शिखर धवन के साथ ऐसा कुछ नहीं है.

उसके कुछ शाट्स को देखो उसने कुछ अलग करने की कोशिश नहीं की है. ये वो शाट्स हैं जो वो खेल से सभी प्रारुपों में खेलता है. उन्हीं शाट्स से रन बना रहा है वो कुछ भी अलग करने की कोशिश नहीं कर रहा है.”

जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं शिखर धवनः कहा कि शिखर इस समय बेशकीमती लगते हैं ये जरुरी है कि आप अपने विकेट को अंत तक ना गंवाएं. अगर कोई सेट बल्लेबाज अपना विकेट 15-16 वें ओवर में गंवा देता है तो उस समय नया बल्लेबाज क्रीज पर आता है. और उसके लिए रनों को बनाने का आसान काम नहीं होता है.

दिल्ली अंकतालिका में है टॉप परः क्योंकि इस समय जरुरी रनरेट तेजी से बढ़ता चला जाता है. लेकिन अगर आप क्रीज पर हैं और अच्छा खेल रहे हैं तो आपको ये सुनिश्चित करना चाहिए कि आपको ही मैच को खत्म करना है. और शिखर धवन ने वही किया.

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जीतने के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. दिल्ली कैपिटल्स टीम के इस समय कुल 12 अंक हैं.

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : IPL 2021: तो इसलिए आईपीएल को नहीं किया जा सकता रद्द? ये है इसके पीछे की पूरी कहानी

No comments