Breaking News

"IPL की शुरुआत दोबारा होने पर आरसीबी के पास ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम के आईपीएल 2021 (IPL) जीतने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस बार टीम के पास टाइटल जीतने का सुनहरा मौका है। चहल के मुताबिक जब भी टूर्नामेंट की शुरुआत दोबारा होगी तो आरसीबी के पास चैंपियन बनने का चांस रहेगा।  कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अभी भी आईपीएल में काफी सारे मुकाबले खेले जाने बाकी हैं। बीसीसीआई बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए विंडो की तलाश कर रही है।  ये भी पढ़ें: "मैं IPL में अपना डेब्यू रोहित शर्मा की वजह से ही कर पाया"  आरसीबी की टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है। उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते हैं। टीम इस सीजन काफी अच्छी लय में नजर आ रही थी और खासकर गेंदबाज काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे।  आरसीबी ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन करके प्रेशर कम कर लिया है - युजवेंद्र चहल इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने कहा कि आरसीबी ने पहले कुछ मैचों में लगातार जीत हासिल करके एक लय हासिल कर ली है और इसकी वजह से उनके ऊपर से सेकेंड हाफ के लिए दबाव कम हो गया है। अगर टूर्नामेंट की शुरुआत दोबारा होती है तो फिर टीम एक बेहतर पोजिशन के साथ स्टार्ट करेगी।  चहल ने कहा "टूर्नामेंट के पहले हाफ में हम टॉप 4 में हैं। प्वॉइंट्स के मामले में हर टीम बराबर है। हमारे लिए ये काफी अच्छी बात है कि टूर्नामेंट के दोबारा शुरु होने पर हमें बॉटम से शुरुआत नहीं करनी पड़ेगी। अन्य सीजन की तरह इस बार हमें आखिरी सात मुकाबलों में पांच या छह जीत की जरुरत नहीं है। सेकेंड हाफ में हम बिना किसी दबाव के जाएंगे।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम के आईपीएल 2021 (IPL) जीतने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस बार टीम के पास टाइटल जीतने का सुनहरा मौका है। चहल के मुताबिक जब भी टूर्नामेंट की शुरुआत दोबारा होगी तो आरसीबी के पास चैंपियन बनने का चांस रहेगा।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अभी भी आईपीएल में काफी सारे मुकाबले खेले जाने बाकी हैं। बीसीसीआई बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए विंडो की तलाश कर रही है।

आरसीबी की टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है। उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते हैं। टीम इस सीजन काफी अच्छी लय में नजर आ रही थी और खासकर गेंदबाज काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे।
आरसीबी ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन करके प्रेशर कम कर लिया है - युजवेंद्र चहल

इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने कहा कि आरसीबी ने पहले कुछ मैचों में लगातार जीत हासिल करके एक लय हासिल कर ली है और इसकी वजह से उनके ऊपर से सेकेंड हाफ के लिए दबाव कम हो गया है। अगर टूर्नामेंट की शुरुआत दोबारा होती है तो फिर टीम एक बेहतर पोजिशन के साथ स्टार्ट करेगी।

चहल ने कहा "टूर्नामेंट के पहले हाफ में हम टॉप 4 में हैं। प्वॉइंट्स के मामले में हर टीम बराबर है। हमारे लिए ये काफी अच्छी बात है कि टूर्नामेंट के दोबारा शुरु होने पर हमें बॉटम से शुरुआत नहीं करनी पड़ेगी। अन्य सीजन की तरह इस बार हमें आखिरी सात मुकाबलों में पांच या छह जीत की जरुरत नहीं है। सेकेंड हाफ में हम बिना किसी दबाव के जाएंगे।"

No comments