Breaking News

अहमद मुसद्दिक ने 10 ओवर के मैच में जड़ा शतक, महज 20 गेंद पर ठोके 106 रन, टूटे कई रिकॉर्ड

अहमद मुसद्दिक ने 10 ओवर के मैच में जड़ा शतक, महज 20 गेंद पर ठोके 106 रन, टूटे कई रिकॉर्ड

इस खिलाड़ी ने 10 ओवर के मुकाबले में यह कमाल किया. ओपनिंग करने को उतरे इस खिलाड़ी ने आखिरी विकेट पर जाकर विकेट गंवाया लेकिन इससे पहले रनों की बारिश कर दी. Kummerfelder Sportverein की ओर से खेलते हुए अहमद मुसाद्दिक ने THCC Hamburg के खिलाफ यह कारनामा किया.

अहमद मुसाद्दिक ने 28 गेंद में शतक ठोककर यूरोपियन क्रिकेट सीरीज के इतिहास का सबसे तेज शतक लगाया. उन्होंने भारतीय मूल के बल्लेबाज गौहर मनन का रिकॉर्ड तोड़ा. गौहर ने क्लज क्रिकेट क्लब के खिलाफ 29 गेंद में शतक लगाया था. 32 साल के इस खिलाड़ी ने पहली गेंद से ही तेज रुख अपनाया और 33 गेंद में 115 रन की पारी खेली.

उनकी पारी के बूते Kummerfelder Sportverein ने दो विकेट पर 198 रन का स्कोर खड़ा किया. मुसाद्दिक ने अपनी पारी में सात चौके और 13 छक्के लगाए यानी 106 रन महज 20 गेंदों के अंदर उड़ा दिए. उन्होंने THCC Hamburg के सभी गेंदबाजों को निशाने पर लिया और मनमर्जी से शॉट लगाए.

अहमद मुसाद्दिक ने पहले ही ओवर से अपने इरादे जाहिर कर दिए. उन्होंने अभिनंद झा की गेंदों पर 26 रन बटोरे. इसके बाद से मुसाद्दिक के हमले तेज ही होते गए. उन्होंने स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों को एक समान कूटा.

13 गेंदों में फिफ्टी और आखिरी गेंद पर आउट मुसाद्दिक ने पारी के पांचवें ओवर में बहराम अली की गेंदों पर लगातार चार छक्के लगाए और 13 गेंदों को अंदर अर्धशतक ठोक दिया. इस दौरान उन्होंने साथी बल्लेबाज के साथ 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप भी की. अहमद मुसाद्दिक ने नौवें ओवर में सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया.



फिर पारी की आखिरी गेंद पर वे आउट हो गए लेकिन तब तक वे 33 गेंद में 115 रन बना चुके थे. उनके अलावा शोएब आजम खान ने 13 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों से 32 रन की पारी खेली तो दिलराज सिंह ने चार चौकों और तीन छक्कों से 14 गेंद में नाबाद 40 रन ठोके. THCC Hamburg के अभिक जाना की सबसे ज्यादा पिटाई हुई जिन्होंने दो ओवर में 42 रन दिए और एक विकेट भी लिया.

145 रन से हारी विरोधी टीम 198 रनों का पीछा करते हुए THCC Hamburg game के बल्लेबाज पसर गए. उसके केवल दो बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके. निर्धारित 10 ओवरों में टीम सात विकेट पर 53 रन ही बना सकी. इस तरह उसे 145 रन से हार का सामना करना पड़ा. Kummerfelder Sportverein की ओर से मुहम्मद हजरत सैद, आशीष शर्मा और असद अहमद खान ने दो-दोन विकेट लिए.

No comments