Breaking News

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की तो टीम इंडिया का क्या होगा हाल, शेन बांड ने की भविष्यवाणी

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की तो टीम इंडिया का क्या होगा हाल, शेन बांड ने की भविष्यवाणी

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर भविष्यवाणी का दौर जारी है। 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेन बांड ने भी अपनी राय सबके सामने रखी है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम भारत के मुकाबले काफी मजबूत है और नई गेंद से कीवी गेंदबाज भारतीय टीम को खौफ में ला देंगे। शेन के मुताबिक इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम पांच तेज गेंदबाजों जबकि भारतीय टीम तीन पेसर्स और दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरेंगे।

शेन बांड ने रेडिफ डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम जीतेगी। उन्होंने जो दो टेस्ट खेले हैं उससे काफी प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि, भारतीय गेंदबाजी आक्रमण भी काफी संतुलित है और ये टीम तीन सीमर्स और दो स्पिनर्स के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम टॉस जीतेगी और वो पहले गेंदबाजी करेंगे। इस मैच में टॉस की भूमिका काफी अहम रहने वाली है और अगर केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी की तो वो टीम इंडिया को काफी सस्ते में आउट कर देंगे।






आपको बता दें कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था और इस सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की थी। कीवी टीम इन मैचों की वजह से काफी फायदे में है तो वहीं टीम इंडिया को प्रैक्टिस मैच तक खेलने का मौका नहीं मिला। हालांकि भारतीय टीम ने अपने ही खिलाड़ियों के दो दल बनाकर प्रैक्टिस जरूर की, लेकिन ये मैच प्रैक्टिस जैसा तो नहीं था। इसके अलावा कीवी टीम ने इन दो टेस्ट के जरिए अपने खिलाड़ियों की फॉर्म को भी परख लिया और वो सोच समझकर प्लेइंग इलेवन का चयन करेंगे, लेकिन टीम इंडिया के साथ ऐसा नहीं है।

No comments