Breaking News

अब मचेगा गदर, पाकिस्तान सुपर लीग का कार्यक्रम हुआ घोषित, भारत में इन चैनलों पर होगा प्रसारण

अब मचेगा गदर, पाकिस्तान सुपर लीग का कार्यक्रम हुआ घोषित, भारत में इन चैनलों पर होगा प्रसारण

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ महीने पहले को’विड-19 के कई के’स निकलने के बाद प्रतियोगिता स्थगित हो गयी थी जो अब पाकिस्तान बोर्ड (PCB) की मेहनत के बाद यूएई (UAE) में आयोजित होगी.

अब बाकी बचे टूर्नामेंट में छह डबल हेडर मुकाबले होंगे. इनमें से पांच शुरुआती राउंड में होंगे तो छठा डबल हेडर वाला मैच 21 जून को होगा. इस दिन क्वालीफायर और इलिमिनेटर-1 के मैच खेले जाएंगे. इलिमिनेटर-2 22 जून और फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जाएगा.

नई तारीखों के अनुसार अब पीएसएल के बाकी बचे मुकाबल में नौ से 24 जून तक यूएई में खेले जाएंगे. 9 जून को चौथ नंबर पर काबिज लाहौर क्वालांडर्स का मुकाबला फिलहाल रैंकिंग में तीसरे नंबर पर चल रहे इस्लामाबाद युनाइटेड के साथ होगा और यह टूर्नामेंट का 15वां मैच होगा.






युनाइटेड और क्वालांडर्स की टीमों ने बुधवार को यहां अपनी ट्रेनिंग शुरू की, जबकि बाकी चार टीमों ने भी वीरवार को अभ्यास शुरू कर दिया है. होटल के कमरों में सात दिन का अनिवार्य क्वा’रं’टी’न समय गुजारने और तीन नि’गे’टिव टेस्ट रिपोर्ट आने वाले खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टॉफ के सदस्यों को ही ट्रेनिंग की इजाजत दी गयी है.

यहाँ देखें लाइव प्रसारण

bsports pakistan

रिपोर्ट के अनुसार शाम को होने वाले मैचों की स्‍थानीय समयानुसार शाम 8:30 बजे से होगी. भारतीय दर्शक टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण सोनी नेटवर्क पर देख सकते हैं. जबकि ऑनलाइन मैच सोनी लिव एप पर देखा जा सकेगा. वहीं दुनियाभर के दर्शक टूर्नामेंट के मैच यूट्यूट चैनल BSports Pakistan पर देख सकेंगे.

No comments