Breaking News

“जितनी गेंदें मिस करूंगा दान में दूंगा उतनी मोटरसाईकिल” शोएब अख्तर को किसने दिया ये चैलेंज

“जितनी गेंदें मिस करूंगा दान में दूंगा उतनी मोटरसाईकिल” शोएब अख्तर को किसने दिया ये चैलेंज

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. शोएब अख्तर के ज्यादातर बयान भारतीय क्रिकेट के संबंध में ही होते हैं, लेकिन इन दिनों पाकिस्तान (Pakistan) में सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर द्वारा किया गया एक खास चैलेंज लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, कुछ दिन पहले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) को चैलेंज दिया था कि वे उनकी छह गेंदों को खेल कर दिखा दें तो वो उन्हें एक मोटरसाइकिल इनाम में देंगे, मगर अब एक शख्स ने उनका चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है.

शोएब अख्तर के चैलेंज को इस शख्स ने किया एक्सेप्ट 
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) को चैलेंज दिया था कि वे उनकी छह गेंदों को खेल कर दिखा दें तो वो उन्हें एक मोटरसाइकिल इनाम में देंगे.फहाद मुस्तफा ने अभी तक शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के चैलेंज पर जवाब नहीं दिया. लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट सैयद जुल्फिकार बुखारी बीच में कूद पड़े.





बुखारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वो शोएब अख्तर का चैलेंज कबूल करने को तैयार हैं.

शोएब अख्तर ने दिया बुखारी को जवाब बुखारी क्यों उनका चैलेंज कबूल कर रहे हैं, इसको लेकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को हैरानी हुई. शोएब अख्तर ने भी उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया.

बुखारी ने इस पर ट्वीट से ही जवाब दिया कि दोस्त सब ठीक है और अगर वो एक भी गेंद (शोएब की) मिस करेंगे तो ऐसी हर एक गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान में देंगे.

काफी देर तक जारी रही ट्वीटर पर दोनों के बीच जंग इस जुबानी जंग ने उस वक्त और दिलचस्प मोड़ ले लिया जब शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने जवाब दिया, ‘वाह, ये गंभीर होता जा रहा है. ऐसी बात है तो मैं हर उस गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान करूंगा, जिसे तुम टच करके भी दिखा दोगे.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ये भी पूछा कि बुखारी कब ये चैलेंज लेना पसंद करेंगे. बुखारी ने अभी तक शोएब के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया,लेकिन पाकिस्तानी फैन्स को दोनों के बीच हुए ट्वीटर वॉर के तौर पर अच्छा मसाला मिल गया.

No comments