Breaking News

कांगड़ा: जम्मू की युवती के साथ दुष्कर्म, बीएसएफ जवान है आरोपी

कांगड़ा: जम्मू की युवती के साथ दुष्कर्म, बीएसएफ जवान है आरोपी

कांगड़ा। जिला कांगड़ा के डमटाल में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस थाना डमटाल में मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के लिए छापामारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बीएसएफ का जवान है।

थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया जम्मू-कश्मीर के कठुआ की एक युवती ने थाना डमटाल में मामला दर्ज करवाया है कि के एक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर थाना डमटाल के तहत एक होटल में ले गया और वहां उससे शारीरिक संबंध बनाए।

वह आरोपी को शादी करने के लिए कहती रही, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती ने सारी बात अपने मां-बाप को बताई। इसके बाद पीड़िता ने अभिभावकों के साथ थाना डमटाल में प्राथमिकी दर्ज करवाई। आइपीएस अधिकारी डीएसपी नूरपुर अशोक रतन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी बीएसएफ का जवान है। आरोपी के खिलाफ थाना डमटाल में मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे हिरासत में लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

No comments