Breaking News

पति संग मायके जा रही दुल्हन रास्ते से फरार, प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर ले भागा प्रेमी

पति संग मायके जा रही दुल्हन रास्ते से फरार, प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर ले भागा प्रेमी

लखीमपुर खीरी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पति के साथ मायके जा रही दुल्हन प्रेमी संग फरार हो गई। प्रेमी भी प्रेमिका को अपनी बाइक पर बिठाकर फिल्मी स्टाइल में लेकर भाग निकला। जब तक पति कुछ करता इससे पहले ही उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो चुकी थी। बाद में पति ससुराल पहुंचा और ससुर के साथ उसकी खोजबीन शुरू की। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी लाखों के जेवर भी अपने साथ ले गई है। पति ने पुलिस को तहरीर दी है।

मामला कोतवाली नीमगांव के एक गांव का है। यहां का रहने वाला युवक का विवाह 22 अप्रैल को थाना हैदराबाद के एक गांव निवासी युवती से हुआ था। शादी के दो माह भी नहीं हुए थे कि पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गयी। पीड़ित पति ने बताया है कि शादी के बाद उसकी पत्नी तीन बार अपने मायके भी जा चुकी थी। जिसके बाद राजी खुशी युवक अपने घर ले आया। शनिवार को युवक अपनी पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था। रास्ते में दोपहर बारह बजे वह अपनी पत्नी को लेकर कस्बा सिकंद्राबाद के बड़े चौराहे पर पहुंचा। जिस पर उसकी पत्नी ने कहा सिर में दर्द हो रहा है और मेडिकल से दवा लाने को कहा।

युवक अपनी बाइक चौराहे पर खड़ी कर दवा लेने चला गया। युवक मेडिकल स्टोर पर दवा लेने लगा। इसी बीच फिल्मी स्टाइल में एक युवक बाइक लेकर आया और दुल्हन उसकी बाइक पर बैठ कर फरार हो गई। विवाहिता के पति ने बताया कि अपनी पति को सुपर बाइक जाते देखा है, जब तक वह कुछ कर पता तब तक विवाहिता का प्रेमी बाइक लेकर जा चुका था। परेशान युवक अपनी ससुराल गया और मामले की जानकारी दी। उसने ससुर के साथ पत्नी की तलाश की। लेकिन जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को तहरीर दी। पति के अनुसार उसकी पत्नी लाखों के जेवर पहने हुई थी। वह जेवर अपने साथ ले गई है।

No comments