Breaking News

बचे हुए IPL मैचों में धोनी की टीम CSK को होगा बड़ा नुकसान, ये दो खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे !

बचे हुए IPL मैचों में धोनी की टीम CSK को होगा बड़ा नुकसान, ये दो खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे !

CSK : कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुए IPL-2021 का दूसरा चरण इस साल सितंबर-अक्टूबर के महीनों में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा। बोर्ड शनिवार को अपनी एसजीएम में इस पर मोहर लगा दीया है। अब खबर आई है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के बाकी मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। यह निश्चित रूप से कुछ टीमों के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि कुछ अंग्रेजी खिलाड़ी आईपीएल टीम का संतुलन बनाए रखते हैं। खासकर CSK के लिए इंग्लिश खिलाड़ियों की अनुपस्थिति नुकसानदेह हो सकती है।

फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में हिस्सा नहीं लेना चिंता का विषय नहीं है। “अगर इंग्लैंड अपने खिलाड़ियों को नहीं भेजता है, तो हम कुछ नहीं कर सकते।” लेकिन हम निश्चित रूप से दो प्रमुख खिलाड़ियों को खो देंगे। हमें अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है।
प्रमुख खिलाड़ि आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

ये भी पढ़े : “विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा होंगे वनडे और टी20 में भारतीय टीम के कप्तान”

गुरुवार को इंग्लैंड के प्रबंध निदेशक जैन ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। टीम खिलाड़ियों को आराम देगी, लेकिन वे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड के सैम करन और मोइन अली चेन्नई सुपर किंग्स के दो प्रमुख खिलाड़ी हैं। दोनों ऑलराउंडरों ने आईपीएल के 14वें संस्करण में अंतिम एकादश में नियमित रूप से उपस्थिति दर्ज कराई है। चेन्नई ने मोइन को 7 करोड़ रुपये में और कुरान को 5.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस सीजन में चेन्नई ने मोइन को तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा।

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस ने सर्जरी कराकर लड़का बनने के बाद पहली बार शेयर की शर्टलेस फोटो

मोयने ने 6 मैचों में 157.25 स्ट्राइक में 206 रन बनाए हैं। उन्होंने 6.16 की आर्थिक दर से 5 विकेट भी लिए। इसी तरह कुरान ने 7 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं। इसलिए अगर इंग्लैंड के ये दो खिलाड़ी बाकी आईपीएल नहीं खेलते हैं तो यह चेन्नई के लिए बड़ा नुकसान हो सकता है।

No comments