Breaking News

हमीरपुर: आधी रात ढाई बजे लुधियाना से 20 लोगों ने हमीरपुर आकर लड़के बालों की धुलाई

हमीरपुर: आधी रात ढाई बजे लुधियाना से 20 लोगों ने हमीरपुर आकर लड़के लड़के बालों की धुलाई

आधी रात का समय था। पंजाब से लाठी, डंडों के साथ कुछ लोग हमीरपुर पहंुचे और एक घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा और फिर चले गए। हमले में तीन लोगों को गंभीर चोट आई है और उन सभी का टांडा मेडिकल काॅलेज में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले लोग बेटी के लव मैरिज करने से खफा थे और जिनके साथ मारपीट की वे लोग बेटी ससुरालजन थे।
 
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के वार्ड-5 युवक ने लुघियाना की लडकी से लव मैरिज की। इसके बाद दोनों घर आ गए। लडकी के परिजनों को इनकी शादी पर एतराज था। इस वजह से आधी रात को परिजनों ने हमीरपुर आकर ससुरालियों से मारपीट की। घायलों में पिता प्रेम चंद, भाई सुमित कुमार, बहन ज्योति कुमारी का उपचार टांडा मेडिकल कालेज में चल रहा है. वहीं, नवविवाहित युवती को वह साथ ले गए हैं। रात करीब ढाई बजे पंजाब के लुधियाना से बीस लोगों ने पहुंच कर मारपीट की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लोगों ने डंडे लिए थे और दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजा और खिड़कियां भी तोड़ डाली। बाद में परिवार वालों से मारपीट की, गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों को हमीरपुर मेडिकल काॅलेज में भर्ती करवाया गया. जहां से हालत बिगड़ने पर टांडा मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है। हमीरपुर पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

युवक की बहन शिल्पा भाटिया ने बताया कि आधी रात को लोगों ने घर में पहुंच कर मारपीट की है और इसमें पिता, भाई और बहन को बहुत चोटें आई है। उन्होंने बताया कि रात के समय में लोगों ने घर में घुस कर मारपीट की है, जिसकी शिकायत पुलिस में भी की है। आरोपी रात को डंडे, कुल्हाडियां लेकर आए और हमला कर दिया है। युवक पुनीत ने बताया कि रात को सोए हुए थे और पड़ोस से शोर सुनाई दिया। देखा तो कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। मेरे चाचा, बेटे और बेटी को बुरी तरह से पीटा गया है। हमीरपुर एचएचओ प्रशांत ठाकुर ने बताया कि आधी रात को मारपीट की घटना हुई है और इस घटना में तीन लोगों को गंभीर रूप से चोटें पहुंची है, जिनका इलाज चल रहा है। आरोप है कि मायका पक्ष के लोगों ने मारपीट की है और लडकी को साथ ले गए हैं, और पुलिस ने 452,323 और 147,149, 427 आइ्रपीसी धारा के तहत मामला दर्ज किया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

No comments