Breaking News

हिमाचल पुलिस ने 68 दिन पहले हुई किडनैप लड़की को एक लड़के के साथ किया बरामद

missing-ladki-shimla-hindi-news

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित सराहन में पुलिस ने एक युवक के पास से लापत चल रही युवती को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि युवती करीबन 68 दिन पहले किडनैप हुई थी। उसके पिता ने अपनी बेटी के किडनैप होने की शिकायत पुलिस को दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस की विशेष टीम युवती को ढूंढने में लगी हुई थी।

वहीं, अब इस मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने युवती को ढूंढ लिया है. इस मामले में एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले की आगामी जांच की जा रही है। आरोपित युवक की पहचना सुनील कुमार निवासी रसली ठकराई के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार अपहृत युवती के पिता ने उधमपुर के रामनगर पुलिस थाना में आठ अप्रैल को लापता होने की शिकायत दी थी। शिकायत पर कारवाई करते हुए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और युवती को ढूंढने के लिए कई संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी। पुलिस को मिली सूचना के बाद टीम ने शिमला जिला के सराहन में दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया है।

वहीं, बरामद युवती को कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर परिजनों के हवाले कर दिया है। युवती के अपहरण के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस इस घटना की छानबीन करने में जुटी हुई है।

No comments