Breaking News

Raj Kundra के खुलासों के बाद आखिरकार बहन ने भी तोड़ी चुप्पी, ‘मैं सोच भी नहीं सकती थी वो मेरे साथ...’

Raj Kundra के खुलासों के बाद आखिरकार बहन ने भी तोड़ी चुप्पी, ‘मैं सोच भी नहीं सकती थी वो मेरे साथ...’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा इस वक्त अपनी बीती ज़िंदगी को लेकर अचानक काफी चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में राज की पहली पत्नी कविता का बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसमें वो राज और शिल्पा के बारे में कुछ बातें करती नज़र आ रही थीं। वीडियो में कविता ये भी आरोप लगा रही थीं कि शिल्पा ने उनका घर तोड़ दिया।
 
कविता के आरोप राज को बर्दाश्त नहीं हुए और उन्होंने इस पूरे मामले का दूसरा पहलू बताया कि किस तरह कविता ने उन्हें धोखा दिया था इसलिए उनकी शादी टूटी। राज ने खुलासा किया कि कविता का राज की बहन के पति यानी जीजाजी के साथ संबंध था जिसे उनके परिवार ने रंगे हाथों पकड़ा था। शिल्पा का इससे कोई लेना-देना नहीं था।

अब राज के बाद उनकी बहन रीना ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। पिंकविला से बातचीत में रीना ने कहा, ‘मैं कविता को अपनी बड़ी बहन की तरह मानती थी, मैंने उसे प्यार किया उसपर भरोसा किया। मैं और वो एक दूसरे के बहुत करीब थे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा कर सकती है। ये बहुत दिल तोड़ने वाला था'।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने भी पिंकविला से बातचीत में अपनी पहली पत्नी के साथ हुए उनके तलाक के बारे में बताया था। राज ने बताया था कि उनकी पहली पत्नी का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था। इसी वजह से राज का और उनकी बहन दोनों का तलाक हो गया। राज ने खुद अपनी पत्नी के फोन में दोनों के मैसेजेज पढ़े थे। जिसके बाद उन्होंने पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया। राज ने बताया कि जब उनकी पहली पत्नी को शिल्पा के बारे में पता चला तब उन्होंने अपनी डिमांड (एलिमिनाई) बढ़ा दी। और कविता ने पैसों के लिए ये झूठी स्टोरी बनाई कि शिल्पा की वजह से हमारी शादी टूटी।

No comments