Breaking News

चयनकर्ता किरण मोरे का बड़ा बयान, रोहित शर्मा जल्द बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

चयनकर्ता किरण मोरे का बड़ा बयान, रोहित शर्मा जल्द बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

फिलहाल भारत की तरफ से तीनों फॉर्मेट में विराट कोहली अच्छी कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता। विराट कोहली का वर्क लोड कम करने के लिए प्रमुख भारतीय चयनकर्ता किरण मोरे ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया कि रोहित शर्मा को किसी एक फॉर्मेट में जल्द ही कप्तानी की भार सौंपी जा सकती है।

वैसे जब भी विराट कोहली कोई मैच नहीं खेलते तो उस समय भारतीय टीम के कप्तानी रोहित शर्मा को करनी पड़ती है। रोहित शर्मा भी महेंद्र सिंह धोनी की तरह एक कूल कप्तान हैं और वे जब भी कप्तानी किए हैं भारतीय टीम को जीत दिलाए हैं। शायद भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा समाप्त होने के बाद इस बात को लेकर तुरंत फैसला लिया।

किरण मोरे ने आगे मीडिया से बात करते हुए बोला कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीनों प्रारूप में कप्तानी करना इतना आसान नहीं है और अगर विराट कोहली के ऊपर से किसी एक प्रारूप की कप्तानी का भार हटा दिया जाए, तो शायद विराट कोहली और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वैसे मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर आ रही है कि विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच कप्तानी के लिए जोरदार टक्कर चल रही है। दोनों ही खिलाड़ी अपनी खेल से शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप का खिताब दिला चुके हैं। लेकिन विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम अब तक आईसीसी का कोई भी खिताब नहीं जीत पाई है। इस बात के मद्देनजर भारतीय टीम के चयनकर्ता जल्द ही इस फैसले पर विचार करेंगे।

No comments