Breaking News

कांगड़ा: रात घर जाने को लिफ्ट नहीं मिली तो बस स्टैंड से HRTC बस लेकर फरार हुआ ट्रक चालक

कांगड़ा: रात घर जाने को लिफ्ट नहीं मिली तो बस स्टैंड से HRTC बस लेकर फरार हुआ ट्रक चालक

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ट्रक चालक भगवान के दर्शन करने के लिए घर से निकाल था। इतने में जब वो रात करीब 1:30 बजे ज्वालामुखी बस अड्डे पर पहुंचा तो उसे वहां कोई बस व लिफ्ट ना मिली जिस वजह से वे बस अड्डा परिसर में खड़ी HRTC बस को लेकर ही मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक बस स्टैंड पर पार्क की गई देहरा डिपो की बस को लेकर फरार हुआ था। बस स्टैंड के कर्मियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने शिमला पुलिस को इस बारे में सूचित किया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आखिरकार ट्रक चालक को दाड़लाघाट के पास पकड़ने में सफलता हासिल की।

पुलिस ने ट्रक चालक को करीब 125 किलोमीटर दूर से गिरफ्तार किया है। लेकिन हैरानी के बात तो ये है कि अड्डा परिसर में कर्मियों के होने के बावजूद आरोपी बस को मौके पर से कैसे ले जा सका। व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार निवासी शोघी शिमला के रूप में हुई है। बता दें कि यह घटना रविवार रात की है। जब ट्रक चालक बस अड्डा परिसर से बस को लेकर फरार हुआ था।

वहीं, इस मामले पर ज्वालामुखी बस स्टैंड के उप निरीक्षक अशोक शर्मा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि ज्वालामुखी बस स्टैंड से एक अज्ञात व्यक्ति बस लेकर फरार हो गया है। व्यक्ति ने इस वारदात को करीब रात 1:30 बजे अंजाम दिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि परिवहन निगम देहरा डिपो की ये बस (HP36C 8326) ज्वालामुखी-चंडीगढ़ रूट पर चलती है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ट्रक चालक ने कबूल किया कि वो बैजनाथ, ब्रजेश्वरी और ज्वाला जी मंदिर के दर्शन के लिए आया हुआ था। जब ज्वालामुखी में देर रात बस अड्डे पर पहुंचा तो शिमला जाने के लिए लिफ्ट की तलाश करने लगा। इस दौरान लिफ्ट न मिलने पर उसने बस स्टैंड में खड़ी बस को ले जाने का निर्णय किया। पुलिस द्वारा बस को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

No comments