Breaking News

दूसरे मैच का हिस्सा थे यह 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन तीसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर

दूसरे मैच का हिस्सा थे यह 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन तीसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर

शुरूआती 2 वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत हासिल कर ली है. अब सीरीज का तीसरा वनडे मैच 23 जुलाई शुक्रवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. हम आपकों अपने इस खास लेख में उन 3 खिलाड़ियों का नाम बताएंगे, जो दूसरे वनडे का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें तीसरे वनडे में मौका मिलना मुश्किल लग रहा है.
पृथ्वी शॉ पृथ्वी शॉ की जगह आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल को इस मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. दरअसल भारतीय टीम ने सीरीज नमे 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. ऐसे में टीम के कोच राहुल द्रविड़ अब तीसरे वनडे में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे.

अगर युवा खिलाड़ियों को मौका मिलता है, तो देवदत्त पड्डीकल को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. वहीं पृथ्वी शॉ को तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से आराम दिया जा सकता है. पृथ्वी शॉ ने पहले मुकाबले में 24 गेंदों पर 43 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं दूसरे वनडे में वह मात्र 11 रन बनाकर आउट हो गए थे.

मनीष पांडे मनीष पांडे पहले वनडे मैच में फ्लॉप साबित हुए थे वह 40 गेंदों पर मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे वनडे में भी वह कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे. उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद तीसरे वनडे में नितीश राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है.

नितीश राणा पिछले काफी सालों से घरेलू क्रिकेट व आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. सोशल मीडिया में भी मनीष पांडे को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग तेजी से उठ रही है. ऐसे में उनकी तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है.

भुवनेश्वर कुमार सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस मैच से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह चेतन सकारिया को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. चेतन सकारिया के पास गेंदों को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत है. आईपीएल 2021 में अच्छे प्रदर्शन के बाद भुवनेश्वर को भारतीय टीम में जगह मिली थी.

युवा खिलाड़ियों को मौका देने के चलते भुवनेश्वर कुमार खुद आराम करने का फैसला इस मैच में कर सकते हैं. वह टी-20 सीरीज से पहले खुद को तरोताजा रखने के लिए आराम ले सकते हैं.

No comments