Breaking News

3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही गंवा सकते हैं अपनी जगह

3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही गंवा सकते हैं अपनी जगह

न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं और फैंस विराट की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे ऐसे 3 खिलाड़ियों का नाम जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही अपनी जगह गंवा सकते हैं।

वॉशिंगटन सुंदर: ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर विराट कोहली के पंसदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। वॉशिंगटन सुंदर RCB की टीम में भी विराट कोहली के साथ खेलते हैं। वॉशिंगटन सुंदर टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर वॉशिंगटन सुंदर की जगह क्रुणाल पाड्ंया या फिर जयंत यादव की टीम में एंट्री हो सकती है।

नवदीप सैनी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के दल में शामिल रहते हैं। नवदीप सैनी को अब तक टीम इंडिया में कुछ खास मौके नहीं मिले हैं। अगर रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर नवदीप सैनी की जगह वह किसी अन्य गेंदबाज को टीम में मौका दे सकते हैं।

ऋषभ पंत: रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर युवा बल्लेबाज ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टी-20 और वनडे टीम में मौका मिल सकता है। ईशान किशन मुंबई की टीम में रोहित शर्मा के साथ खेलते हैं ऐसे में रोहित के कप्तान बनते ही ऋषभ पंत की जगह खतरे में आ सकती है।

No comments