Breaking News

TATA कंपनी दे रही है आपको पार्टनर बनने का मौका, बस करने होंगे 10,000 रु० निवेश, कर सकते हैं मोटी कमाई

TATA कंपनी दे रही है आपको पार्टनर बनने का मौका, बस करने होंगे 10,000 रु० निवेश, कर सकते हैं मोटी कमाई

रतन टाटा अपनी अच्छे कामो के लिए जाने जाते है और अब उनकी TATA कंपनी लोगों के लिए एक उम्मीद बन कर सामने आई है बता दे की वह लोग जिनकी रोज़ी- रोटी और बिजनेस इस लॉकडाउन ने छीन लिए हैं और वह फिर से खुद को सेटल करने की कोशिश में लगे हुए हैं जी हाँ टाटा कंपनी अब नए प्रोग्राम के तहत लोगों को अपना पार्टनर बनने का मौका दे रही है वह लोग जो कुछ करने की चाह रखते हैं।
कोरोना काल में इस दौर में फार्मेसी एकमात्र ऐसा बिजनेस है, जिसमे कोई लोस नहीं है. ऐसे में फार्मेसी से जुड़ा कोई भी बिजनेस घाटे का सौदा नहीं करवाएगा।आपको बता दे की ‘सेहत के साथी’ एक लीड जनरेशन प्रोग्राम है. इसमें काम करने के लिए आपको MG के लिए नए कस्टमर्स की खोज करनी है और अगर कोई कंपनी का कस्टमर्स बनता है तो उसका आपको उचित कमीशन भी दिया जायेगा।
आपके पास जितने ग्राहक होंगे, आपकी उतनी ही अधिक कमीशन आपको मिलेगा लोग इसे जुड़ कर अच्छे खास पैसे बना सकते है और तो और बिजनेस के लिए ना तो आपके पास मेडिकल डिग्री होना आवश्यक है, और ना ही अधिक निवेश वैसे तो किसी भी फार्मेसी बिजनेस के लिए ड्रग लाइसेंस होना चाहिए पर उसे आसानी से हर किसी को नहीं मिलता है पर अगर आप टाटा के इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ते हैं तो आपको मेडिकल शॉप खोलने के लिए कोई दिक्कत नहीं आएगी।
इसकी वजह ये है की ये एफिलेटेड प्रोग्राम है. ऐसे में आप जितने कस्टमर 1mg के साथ जोड़ेंगे, आप उतने ही पैसे भी कमा पाएंगे और अगर आप टाटा के इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं तो आपको केवल 10,000 रूपये का ही इन्वेस्ट करना पड़ेगा जिसके बाद आपको ब्लड प्रेशर चेक करने के लिए एक मशीन, शुगर मशीन और 500 विसिटिंग कार्ड्स दिए जायेंगे और आपको हर ग्राहक जोड़ने पर कंपनी की तरफ से कमाई का 10% हिस्सा मिलेगा।

No comments