Breaking News

हार के बाद भवानी ने सभी से मांगी माफी, जानें पीएम ने क्या कहा

 हार के बाद भवानी ने सभी से मांगी माफी, जानें पीएम ने क्या कहा

दुनिया भर के देशों की निगाहे फिलहाल जापान में चल रहे टोक्यो ओलंपिक पर टिकी हुई है। हर कोई बस यही उम्मीद कर रहा है कि उसके देश का हर खिलाड़ी कोई न कोई पदक जरूर जीते। ऐसे में खिलाड़ियों का भी पूरा प्रयास रहता है कि वह अपने समर्थकों के सपने को हर मुमकिन प्रयास कर के पूर्ण करे। पर जब खिलाड़ी उसे पूरा नहीं कर पाते तो उनके समर्थकों से अधिक उन्हें दु:ख होता है। कुछ ऐसा ही हुआ जब तलवारबाजी के मुक़ाबले में भारत की तरफ से पहली बार क्वाइलिफ़ाई करने वाली खिलाड़ी सी ए भवानी अपने दूसरे राउंड के मुक़ाबले में हारकर ओलंपिक से बाहर हो गई। 

ओलंपिक में मेडल जीतने का सपना टूटते ही भवानी ने ट्विटर के जरिये अपने सभी फैंस से माफी मांगी थी और अगले साल इससे भी अच्छा प्रदर्शन करने का वादा किया था। भवानी के इस ट्वीट का जवाब देते हुये पीएम नरेंद्र मोदी ने उनकी होसला अफजाई करते हुये कहा कि उन्हों ने अपना पूर्ण दिया और यही काफी है। हा और जीत तो ज़िंदगी में चलता ही रहता है। भारत में सभी को उनके प्रयासों पर गर्व है और वह सभी के लिए एक प्रेरणा बनकर सामने आई है। 
बता दे कि भवानी तलवारबाजी में क्वाइलिफ़ाई करने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी और अपने पहले ही मैच में उन्होंने ट्यूनीशिया की नादिया को 15-3 से हराया था, हालांकि दूसरे दौर में ब्रुनेट के सामने 7-15 से हारने के कारण उनका ओलंपिक में पदक जितने का सपना टूट गया था। 

No comments