Breaking News

जीत के लिए 6 गेंदों पर 11 रन नहीं बना पाए आंद्रे रसेल, तो फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

जीत के लिए 6 गेंदों पर 11 रन नहीं बना पाए आंद्रे रसेल, तो फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (WI vs AUS) के बीच जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. आंद्रे रसेल (Andre russell) की तूफानी पारी से फैंस को काफी सारी उम्मीदें थी. लेकिन, आखिर के ओवर में वो 11 रन नहीं बना सके और कंगारूओं को क्लीन स्वीप करने का सपना धरा का धरा रह गया. अंतिम ओवर में जिस तरह से रसेल ने बल्लेबाजी की, उसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप करने से चूक गई विंडीज दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त फॉर्म में लौटी वेस्टइंडीज की टीम टी20 सीरीज को अपने नाम कर चुकी है. लेकिन, गुरूवार को खेले गए मुकाबले में कंगारूओं ने भी कैरेबियाई खिलाड़ियों को जबरदस्त टक्कर दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे. इस दौरान सबसे ज्यादा रन मिचेल मार्श (73) और कप्तान आरोन फिंच (53) के बल्ले से निकला था. जिसका पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज 20 ओवर में सिर्फ 185 रन ही बना सकी.

आखिर ओवर में 4 रन नहीं बना सका ये ऑलराउंडर, अब सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक इस दौरान आखिरी के ओवर में विंडीज को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे और क्रीज पर आंद्रे रसेल (Andre russell) टिके थे. उन्होंने 13 गेंद पर 1 चौका और 2 छक्के की मदद से 24 रन की नाबाद पारी खेली. लेकिन, अपनी टीम को जीत दिलाने से वो चूक गए. इस मैच में कैरेबियाई टीम महज 4 रन से हार गई. जिसके कारण अब ऑलराउंडर को लेकर कई फैंस अतरंगी मीम्स साझा कर रहे हैं. तो वहीं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने में लगे हैं.

No comments